बॉलीवुड

अमिताभ और रानी की किसिंग सिन की वजह से काजल अग्रवाल भी पर्दे पर करने लगी इंटिमेट सिन

काजल अग्रवाल ने बॉलीवुड की बहुत सी फिल्में सिर्फ इसलिए छोड़ दी थी क्योंकि उसमें इंटीमेट सीन थे लेकिन फिर ..

बॉलीवुड और साउथ सिनेमा में बहुत से ऐसे सितारे हैं जिन्हें पर्दे पर इंटीमेट सीन करने से काफी परहेज है। सिर्फ इंटीमेट ही नहीं बल्कि पर्दे पर किसिंग सीन के लिए भी ये एक्टर हामी नहीं भरते। जहां बॉलीवुड में सलमान खान ऑनस्क्रीन किसिंग सीन को बिल्कुल सही नहीं मानते वहीं साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल भी बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले इंटीमेट सीन के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थी। काजल साउथ की मशहूर अदाकारा हैं और अपनी चुलबुली एक्टिंग से उन्होंने लोगों का दिल जीता है। साउथ में धमाल मचाने के बाद काजल ने बॉलीवुड में भी एंट्री की थी और फिल्मों से अपनी पहचान बनाई। काजल ने भी ये तय किया था कि वो किसिंग सीन नहीं करेंगी, लेकिन फिर अचानक से उनका मन बदल गया।

इस सीन को देखकर काजल ने बदला फैसला

ब़ॉलीवुड मे काजल ने गिनी चुनी फिल्में की है, लेकिन फैंस उन्हें पहचानने लगे हैं। अपने सौम्य अदाओं से काजल ने लोगों का दिल जीत लिया है। उन्होंने भी तय किया था कि वो पर्दे पर कभी किसिंग सीन नहीं देंगी। हालांकि उन्होंने खुद इस नियम को तोड़ा और पहली बार स्क्रीन पर रणदीप हुड्डा के साथ लिपलॉक करती नजर आई थी। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि उनके फैसले को बदलने के पीछे अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी का हाथ है।

एक इंटरव्यू में काजल ने कहा था कि शुरु में तो उन्होंने सोचा था कि बड़े पर्दे पर वो ऐसा कुछ भी नहीं करेंगी। इसके बाद जब उन्होंने रानी और अमिताभ की फिल्म ब्लैक देखी तो उनकी सोच बदल गई। उन्होंने कहा कि ब्लैक फिल्म में जिस तरह दिखाया गया कि शारीरिक रुप से काम ना कर पाने के बाद भी वो एक दूसरे का साथ देते हैं वो भावनात्मक है। एक सीनियर इंसान किसी छोटी लड़की को किस करे तो वो सही नहीं लगता। वहीं जब कोई इंसान दूसरे को सहारा दे रहा होता है तो वो एहसास ही कुछ और होता है।

इस वजह से छोड़ दी कई फिल्में

आगे काजल ने कहा था कि उस समय लोग इसे एक किस के रुप में नहीं देखते बल्कि आप उसके पीछे छिपी संवेदनाओं को महसूस कर रहे होते हैं। काजल ने फिल्म दो लफ्जों की कहानी के समय पहली बार अपना बनाया ये नियम तोड़ा। उन्होंने कहा कि उस वक्त स्क्रिप्ट पढ़कर मुझे लगा कि ये कहानी की डिमांड है और अगर मैं इसे पूरा नहीं करुंगी तो ये सही नहीं होगा। उन्होंने कहा कि एक दिव्यांग लड़की अपने एहसास को कैसे दिखाती है ये बताना जरुरी था।

काजल ने आगे ये भी बताया कि वो अबतक बॉलीवुड की कम फिल्मों में क्यों नजर आई। उन्होंने बताया कि कई फिल्में तो सिर्फ इसलिए छोड़नी पड़ी थी क्योंकि उसमें लिपलॉक सीन थे और इंटीमेट सीन करने की बात थी। उस वक्त काजल ऐसा नहीं करना चाहती थी। बता दें कि काजल ने सिंघम, स्पेशल 26 जैसी फिल्मों में काम किया है।

काजल साउथ की फिल्मों में काफी एक्टिव रही हैं और वहां एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। काजल ने साउथ की भी किसी फिल्म में कभी इंटीमेट और किसिंग सीन नहीं दिए। बॉलीवुड में आकर काजल ने अपना फैसला बदल लिया है। ऐसे में मान सकते हैं कि आने वाली फिल्मों में स्क्रिप्ट की डिमांड को देखते हुए काजल को बोल्ड अंदाज में भी देखा जा सकता है।

Back to top button