बॉलीवुड

सिर्फ इस शर्त पर एकता कपूर संग 7 फेरे लेने को तैयार हो गए थे करण जोहर, लेकिन फिर..

एकता कपूर और करण जोहर दोनों ही आज अपनी अपनी फिल्ड में बेहद सफल हैं. ये दोनों ऐसे सितारें हैं जिनके बीच बहुत सी चीजें कॉमन हैं. उदाहरण के लिए दोनों ही सेलिब्रिटी किड हैं. एक समय ऐसा था जब ये दोनों अपने पिता के पैसो पर ऐश किया करते थे लेकिन आज दोनों ने मेहनत कर अपना खुद का नाम बानाया हैं. आज दोनों ही अपनी मेहनत की कमाई से करोड़ो रुपए में खेलते हैं. इतना ही नहीं ये दोनों सरोगेसी (किराए की कोख) के माध्यम से पेरेंट्स बने हैं. इसके आलावा दोनों को ‘क’ शब्द से गहरा प्रेम हैं. एक जमाने में ये दोनों इसी अक्षर से अपने अधिकतर फिल्म या टीवी शो का नाम रखा करते थे. वे इसे खुद के लिए लक्की मानते थे.

शादी को लेकर चर्चा में आए थे एकता-करण

करण जोहर और एकता कपूर आपस में बहुत अच्छे दोस्त हैं. आपको जान हैरानी होगी कि एक समय ऐसा भी था जब दोनों की शादी की चर्चा मीडिया में बहुत उड़ी थी. यहाँ तक की एक ख़ास शर्त पर दोनों एक दुसरे से शादी करने तक को रेडी हो गए थे. अब वो शर्त क्या थी उसके बारे में जाने से पहले चलिए इन दोनों के बीच की कुछ और सिमलैरिटीज (समानताएं) जान लेते हैं.

ये चीजें हैं कॉमन

एकता और करण दोनों को ही फ्लाईट में जाने से डर लगता हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि दोनों की न्यूमेरॉलजिस्ट भी एक ही हैं. करण ने एक बार कहा था कि वे दोनों जब भी फ्लाईट में सफ़र करते हैं तो न्यूमेरॉलजिस्ट सुनीता को अक्सर साथ ले जाया करते हैं. फ्लाईट में वे दोनों सुनीता का हाथ पकड़ बैठे रहते हैं. इसके अतिरिक्त दोनों ने अपने बच्चों का नाम अपने पिता पर रखा हैं. एकता के बेटे का नाम रवि जबकि करण के बेटे का नाम यश हैं. ये दोनों ही एक समय जर्नलिस्ट बनने की इच्छा रखते थे. वर्तमान में दोनों कैमरा के पीछे रहकर काम कर रहे हैं.

इस शर्त पर करने वाले थे एकता से शादी

करण ने एक बार इंटरव्यू में बोला था कि यदि मुझे और एकता को कोई पार्टनर नहीं मिलता हैं तो हम एक दूजे से शादी कर लेंगे. करण ने आगे कहा था कि इस रिश्ते से मेरी माँ बड़ी खुश होगी. इसलिए नहीं कि मेरी शादी हो रही हैं, बल्कि इसलिए कि उन्हें सभी सीरियल की स्टोरी पहले से ही पता लग जाएगी. उधर जब एकता से शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मजाक में कहा था कि बिलकुल! बताइए करण मुझे कब प्रपोज कर रहे हैं.

शादी की ख़बरों का सच

जब एकता और करण की शादी की बहुत चर्चाएं होने लगी थी तो करण ने इसका सच में बाताया था. उन्होंने एक इंटरव्यू में तंज कसते हुए कहा था कि मेरी और एकता की शादी की खबर में उतनी ही सच्चाई हैं जितनी सलमान खान के वर्जिन होने में. बता दे कि ‘कॉफ़ी विथ करण’ शो में सलमान ने कहा था कि वे अभी तक वर्जिन हैं. इसका तब किसी ने विश्वास नहीं किया था.

वैसे यदि एकता और करण की शादी हो जाती तो आपको इनकी जोड़ी कैसी लगती?

Back to top button
?>