बॉलीवुड

कहां हैं श्रीकृष्णा में ‘रुक्मिणी’ का रोल निभाने वाली पिंकी पारेख? देखें कितना बदल गया है लुक

रामानंद सागर ने श्रीकृष्णा बनाया था और इस शो के भी स्टार्स काफी पॉपुलर हुए थे. लॉकडाउन में रामायण के बाद श्रीकृष्णा का प्रसारण हो रहा है और लोग इसे भी बेहद पसंद कर रहे हैं.

Pic 1

श्रीकृष्णा में सर्वदमन बनर्जी ने श्रीकृष्ण का रोल निभाया था और रेशमा मोदी राधा के किरदार में नजर आई थीं. 90 के दौर में ये सीरियल भी काफी हिट था.

Pic 2

श्रीकृष्णा में श्रीकृष्ण की पत्नी रुक्मिणी का किरदार अभिनेत्री पिंकी पारेख ने निभाया था. शो में पिंकी की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आई थी. उनकी मासूमियत ने दर्शकों का दिल जीत लिया था.

Pic 3

रुक्मिणी के रोल में पिंकी बिल्कुल फिट बैठी थीं. श्रीकृष्णा में काम करके पिंकी घर-घर में फेमस हो गईं. उनकी प्यारी सी मुस्कान पर लोग फ़िदा हो गए.

Pic 4

शो ने पिंकी पारेख के करियर को एक अलग ही उछाल दिया. बता दें, श्रीकृष्णा के अलावा भी वह कई टीवी सीरियल्स में नजर आईं. वे दूरदर्शन के मशहूर शो अलिफ़ लैला में भी काम कर चुकी हैं.

Pic 5

पिंकी गुजरात की रहने वाली हैं और कई गुजराती फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं. पिंकी को गुजराती फिल्म Man, Moti Ne Kach के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिल चुका है.

Pic 6

इन दिनों पिंकी इंडस्ट्री से दूर हैं और लंबे समय से किसी शो या फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं. हालांकि, फैंस आज भी पिंकी के कमबैक का इंतजार कर रहे हैं.

Pic 7

पढ़ें करोड़ो बजट वाले हॉलीवुड सीरियल को ‘रामायण’ ने हाराया, बना दुनिया का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें. 

Back to top button