बॉलीवुड

रामायण देखकर कुछ ऐसा था 6 साल के पोते का रिएक्शन, टीवी के राम ने किया खुलासा

रामानंद सागर के निर्देशन में बने नब्बे के दशक के बेहद लोकप्रिय सीरियल रामायण के आखिरी एपिसोड का प्रसारण दूरदर्शन पर बीते शनिवार यानी कि 2 मई को कर दिया गया। कोरोना संकट की वजह से इस वक्त जब देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है, तो ऐसे में सरकार द्वारा दूरदर्शन पर रामायण के पुनः प्रसारण का निर्णय लिया गया था। इसे दर्शकों ने बहुत पसंद भी किया।

दिए सवालों के जवाब

बीते शनिवार को जब रामायण के आखिरी एपिसोड का प्रसारण दूरदर्शन पर किया जा रहा था तो इस दौरान बहुत से दर्शक इसे लेकर बेहद भावुक भी हो गए थे। रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैन्स से खुलकर बातचीत की है। #AskArun सेशन के दौरान उन्होंने बहुत सारे सवाल अपने फैन्स से सोशल मीडिया में लिये हैं और उनके जवाब भी दिए हैं। इन्हीं सवालों के दौरान एक सवाल के जवाब में उन्होंने अपने 6 साल के बारे में भी बात की है। अरुण गोविल ने बताया है कि रामायण देखने के बाद उनके पोते का कैसा रिएक्शन सामने आया है।

पोते-पोती की प्रतिक्रिया

अभिनेता अरुण गोविल ने ट्विटर पर #AskArun के माध्यम से अपने फैंस से सीधे तौर पर बड़े ही खुलकर बातचीत की है। उनके फैंस ने जितने भी सवाल इस दौरान उनसे किए, उन्होंने सभी सवालों के जवाब बड़े ही आराम से दिए। कई सवालों के साथ एक फैन ने इसी दौरान उनसे पूछ लिया कि रामायण को देखने के बाद आपके पोते-पोती की क्या प्रतिक्रिया रहती है। अरुण गोविल ने अपने फैन द्वारा पूछे गए इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वह 6 साल का हो गया है। हजारों सवाल उसके पास हमेशा रहते हैं।

बताया सबसे कठिन सीन के बारे में

फैंस ने जो अरुण गोविल से सवाल पूछे हैं, उसी क्रम में एक फैन द्वारा उनसे यह सवाल भी किया गया कि रामायण में उनके लिए सबसे मुश्किल सीन कौन सा रहा है। इस फैन ने यहां लिखा कि अरुण जी राम के तौर पर रामायण में आपके लिए सबसे कठिन दृश्य कौन सा रहा है? इस सवाल का भी जवाब अरुण गोविल ने बड़े ही आराम से दिया और कहा कि भगवान राम की भूमिका निभाते समय उनके लिए सबसे मुश्किल सीन वह रहा, जब वे अपने पिता राजा दशरथ की मृत्यु की खबर सुनते हैं और उस पर उन्हें प्रतिक्रिया देनी पड़ती है।

कब छूटेगा कोरोना से पीछा?

फैंस ने अरुण गोविल से इस दौरान कई तरह के सवाल किए और गोविल ने भी बिना किसी हिचक के सभी सवालों के जवाब भी दिए। इसी दौरान एक फैन ने पूछ लिया,  कोरोना वायरस से पीछा कब छूटेगा प्रभु? फैन के इस सवाल के जवाब में अरुण गोविल ने लिखा कि सब की कोशिशों से बहुत जल्द ही कोरोना वायरस से छुटकारा मिल जाएगा। इस जवाब के माध्यम से फैंस को अरुण गोविल ने कोरोना वायरस से सुरक्षा के लिए प्रयास करने की नसीहत भी दे डाली।

पढ़ें करोड़ो बजट वाले हॉलीवुड सीरियल को ‘रामायण’ ने हाराया, बना दुनिया का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो

Back to top button