बॉलीवुड

ये 10 सेलिब्रिटीज थे एक-दूसरे के क्लासमेट्स, दूसरी क्लास में साथ पढ़े हैं सलमान और आमिर

बॉलीवुड के कुछ सितारों की केमिस्ट्री ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफस्क्रीन भी दिखाई देती है. कुछ बॉलीवुड सेलेब्स तो बचपन से ही दोस्त हैं. बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स मौजूद हैं जो बचपन में एक-दूसरे के क्लासमेट्स रह चुके हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों से मिलवायेंगे जिनकी पढ़ाई एक साथ हुई है. कौन हैं वो सेलेब्स आईये जानते हैं.

अनुष्का शर्मा और साक्षी सिंह धोनी

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की एक मशहूर हीरोइन हैं. वहीं, साक्षी सिंह धोनी भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की वाइफ हैं. बता दें, अनुष्का और साक्षी की पढ़ाई एक साथ हुई है. दोनों एक-दूसरे की क्लासमेट रह चुकी हैं. दोनों की पढ़ाई St. Mary’s School, Margherita से हुई है.

श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ

श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. पर्दे पर दर्शकों को दोनों की जोड़ी बहुत भाती है. बता दें कि दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं और दोनों की पढ़ाई मुंबई के एक स्कूल में एक साथ हुई है.

करण जौहर और ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना और फेमस डायरेक्टर करण जौहर भी बचपन से एक दूसरे को जानते हैं. इतना ही नहीं, एक ही स्कूल से दोनों की पढ़ाई भी हुई है. ट्विंकल अपनी बायोग्राफी में इस बात का जिक्र कर चुकी हैं कि वह और करण एक ही बोर्डिंग स्कूल में थे.

सलमान खान और आमिर खान

सलमान और आमिर आज दोनों ही बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हैं. दोनों की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. लेकिन बहुत से लोगों को पता नहीं होगा कि दोनों की पढ़ाई एक ही स्कूल से हुई है. इतना ही नहीं, दूसरी क्लास में तो आमिर और सलमान क्लासमेट्स रह चुके हैं. आमिर और सलमान की जोड़ी फिल्म अंदाज अपना अपना में नजर आई थी, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.

कृष्णा श्रॉफ और अथिया शेट्टी

कृष्णा श्रॉफ टाइगर श्रॉफ की बहन हैं और अथिया मशहूर एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी हैं. बता दें, इन दोनों की भी पढ़ाई एक साथ एक ही स्कूल में हुई है. लेकिन अथिया स्कूल में कृष्णा की जूनियर थीं. अथिया फिल्म हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं, वहीं कृष्णा फिल्मों से दूर हैं.

वरुण धवन और अर्जुन कपूर

आज दोनों ही इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं. दोनों कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. अर्जुन आखिरी बार फिल्म पानीपत में दिखे थे. वहीं आने वाले दिनों में वरुण कुली नंबर 1 में दिखाई देंगे. जानकारी के लिए बता दें ये दोनों भी बचपन के दोस्त हैं. दोनों की पढ़ाई एक ही स्कूल से हुई है.

पढ़ें लॉकडाउन में नियम तोड़ते दिखे वरुण धवन, ट्रोलर ने कहा ‘Idiot’ तो एक्टर ने दिया करारा जवाब

यह भी पढ़ें विराट कोहली से पहले इस भारतीय क्रिकेटर पर दिल हार गईं थी अनुष्का शर्मा, डेटिंग की आईं थी खबरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button