बॉलीवुड

लॉकडाउन में नियम तोड़ते दिखे वरुण धवन, ट्रोलर ने कहा ‘Idiot’ तो एक्टर ने दिया करारा जवाब

आये दिन देश में कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है. ऐसे में सरकार और प्रशासन हर संभव प्रयास में जुटी है, जिससे बढ़ते हुए संक्रमण को रोका जा सके. लेकिन इसके बावजूद संक्रमण कम होने की बजाय बढ़ता ही जा रहा है. इस खतरनाक संक्रमण की चपेट में कई बड़ी हस्तियां भी आ गयी हैं. बॉलीवुड के तमाम एक्टर, डायरेक्टर और गायक को भी इसने अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है. इसी बीच फिल्म अभिनेता वरुण धवन के खुलासे ने सभी को चौंका दिया था. वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया था कि उनके अमेरिका में रहने वाले एक रिश्तेदार को कोरोना वायरस हो गया है. इस जानकारी को उन्होंने इंस्टैंट लाइव चैट पर शेयर किया था.

देश की इस समय कोरोनावायरस से लड़ाई चल रही है. भारत में कोविड-19 से संक्रमित मरीजों की संख्या  9100 के पार पहुंच गई है, जबकि 300 से ज्यादा इसकी चपेट में आकर अपनी जान गंवा चुके हैं. वहीं भारत में अभी तक कोरोनावायरस से ठीक होने वालों की संख्या 856 है. कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन है. इस लॉकडाउन के बीच किसी को भी बिना वजह घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है.

साथ ही सरकार ने देश की जनता को आदेश दिए हैं कि वह मुंह पर मास्क लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन करें. जो लोग इन दोनों बातों का पालन नहीं कर रहे, उन पर पुलिस की सख्त कार्रवाई हो रही है. इस बीच अभिनेता वरुण धवन को सोशल डिस्टेंसिंग का हवाला देते हुए एक शख्स ने ट्रोल करना चाहा, जिसका जवाब अभिनेता ने बेबाकी से दिया और ट्रोलर की बोलती बंद कर दी.


दरअसल, Azhearuddin नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर वरुण धवन की एक फोटो शेयर की. इस तस्वीर में वरुण एक पुलिस ऑफिसर से हाथ मिला रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए Azhearuddin ने एक ट्वीट किया और लिखा, “सोशल डिस्टेसिंग, मास्क और दस्ताने कहां है? इडियट, पुलिसवाले से हाथ मिला रहा है, जिससे उसके भी संक्रमित होने का खतरा बढ़ जाए. इस अभिनेता द्वारा सेट किया गया एक खराब उदाहरण”.


अपने ट्वीट में Azhearuddin ने अभिनेता को इडियट कह दिया. वरुण की ये तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. ऐसे में अब वरुण ने ट्रोल करने वाले शख्स को एक करारा जवाब दिया है. वरुण ने ट्रोलर को जवाब देते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “इडियट ये पुरानी तस्वीर है जो दो महीने पहले ली गयी थी लव यू”. सोशल मीडिया पर वरुण का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है और फैंस द्वारा पसंद किया जा रहा है. हालांकि, वरुण के रिप्लाई के बाद ट्रोलर ने भी एक ट्वीट किया जिसमें उसने भी वरुण को ‘लव यू टू’ कहा और लिखा कि उन्हें पोस्ट में ये मेंशन करना चाहिए था.

बता दें कि इस मुश्किल की घड़ी में वरुण धवन भी लोगों की मदद के लिए सामने आये हैं. उन्होंने इस कठिन समय में तमाम डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों को खाना मुहैया कराने का फैसला लिया है. साथ ही तमाम दूसरी तरह की मदद के लिए भी वरुण आगे आये हैं. हाल ही में वरुण ने अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी कि वह डॉक्टरो और गरीबों को खाना मुहैया करवाएंगे. इसके अलावा वह 55 लाख रुपये की राशि भी डोनेट कर चुके हैं.

पढ़ें केजरीवाल साहब, ‘विज्ञापन पर नहीं दिल्ली पर ध्यान दीजिए, क्योंकि कोरोना वायरस टीवी नहीं देखता’

Show More

Related Articles

Back to top button
Close