बॉलीवुड

बहुत हैंडसम हैं रामायण के ‘लक्ष्मण’ के रियल लाइफ बेटे, लुक्स में देते हैं पिता को भी मात

कोरोना लॉकडाउन के बीच दूरदर्शन पर रामायण का दोबारा प्रसारण हो रहा है। इसमें लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी की भूमिका को काफी पसंद किया जा रहा है। वैसे, उनके बेटे कृष पाठक भी अपने पिता की तरह ही हैंडसम हैं। उन्हें लेकर भी अब चर्चा होने लगी है। अभिनय का कीड़ा उनके अंदर भी है। उन्होंने फिल्मों में अब एंट्री भी ले ली है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने बारे में कई बातें बताई हैं।

इससे की थी शुरुआत

न्यूज चैनल आज तक के साथ एक इंटरव्यू में कृष ने बताया कि जो मुकाम उनके पिता ने एक्टिंग में हासिल किया है, उसे ही हासिल करने की चाहत उनकी भी है। वर्ष 2016 में टीवी शो ‘P.O.W. बंदी युद्ध के’ से उन्होंने एक्टिंग शुरू कर दी थी। आर्यन खान के किरदार में उन्हें शो में देखा गया था। उन्होंने कहा कि टीवी में करियर बनाने में उन्हें कोई रुचि नहीं है। वेब सीरीज और फिल्मों में वे काम करना चाहते हैं।

सलमान के बड़े फैन

कृष के मुताबिक उनके पिता ने उन्हें अपने दम पर मेहनत करके आगे बढ़ने की सीख दी है। एक म्यूजिक वीडियो में फिलहाल वे काम कर रहे हैं, जो कि लॉकडाउन के बाद रिलीज होने वाला है। साथ ही वे नेगेटिव और ग्रेशेड रोल फिल्मों में करना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि बिग बॉस उन्हें पसंद है। यदि उन्हें इसमें जाने का अवसर मिलता है तो वे इसके लिए तुरंत तैयार हो जाएंगे। इसकी वजह उन्होंने खुद को सलमान खान का बहुत बड़ा फैन होना बताया है।

यूं घटाया अपना वजन

उन्होंने बताया कि उनका वजन कुछ साल पहले 105 किलो हो गया था। यूएस में अपने मामा के यहां जब वे गए तो ट्रेनिंग लेकर वजन को 5 महीने में घटाकर 70 किलो तक उन्होंने कर लिया। कृष के पिता सुनील लहरी का अपना एक प्रोडक्शन हाउस भी है। अनुराग कश्यप और निखिल आडवाणी को अपना पसंदीदा फिल्म निर्माता कृष बताते हैं।

सुनील लहरी की तस्वीर वायरल

कृष के पिता सुनील लहरी की ओर से हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की गई है, जो कि तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री अनुराधा के साथ उन्हें इस तस्वीर में देखा जा रहा है। वर्ष 1985 में रिलीज हुई फिल्म ‘फिर आए बरसात’ के सेट की यह तस्वीर दिख रही है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि यह फोटो फिल्म ‘फिर आए बरसात’ के सेट से शेयर कर रहा हूं। एक अंडरवाटर रोमांटिक सीन उस वक्त हमने किया था। सोशल मीडिया में सुनील लहरी के इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही लोग इसे वायरल भी कर रहे हैं।

इसमें भी किया था काम

सुनील लहरी की बात की जाए तो रामायण के अलावा विक्रम बेताल में भी उन्होंने काम किया था। साथ ही वर्ष 1990 में टीवी पर प्रसारित होने वाले शो परमवीर चक्र में भी सेकंड लेफ्टनंट राम रघुबा राणे की भूमिका निभाकर उन्होंने काफी सराहना बटोरी थी।

पढ़ें रामायण सीरियल से पहले इस शो में सीता और लक्ष्मण कर चुके हैं काम, तस्वीर हो रही है जमकर वायरल

Back to top button