बॉलीवुड

कृति सैनन की ड्रेस देख कार्तिक आर्यन को आई मजनू भाई की याद, किया ये मजेदार कमेंट

देश में लॉकडाउन होने की वजह से सभी लोग अपने घरों में बंद हैं. लॉकडाउन में रहते हुए एक महीने से भी ज्यादा का समय बीत चुका है, ऐसे में अब समय काटना भी मुश्किल होता जा रहा है. आम लोगों की तरह बी-टाउन सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में कैद हैं, लेकिन इस बीच वह फैंस का मनोरंजन करने से भी नहीं चूक रहे. वह आये दिन अपनी विडियो या तस्वीर अपलोड कर रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस कृति सैनन ने भी एक पोस्ट शेयर की और कार्तिक आर्यन के मजेदार कमेंट के बाद अचानक चर्चा में आ गईं.

दरअसल, कृति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर तस्वीरों का कोलाज बनाकर एक पोस्ट शेयर किया. कृति के इस पोस्ट पर वैसे तो कई सितारों का रिएक्शन आया लेकिन कार्तिक आर्यन के कमेंट ने सबका ध्यान खींच लिया. कार्तिक का ये मजेदार कमेंट फैंस को बहुत पसंद आया है. बाद में कृति ने भी कार्तिक के इस कमेंट का शानदार रिप्लाई दिया.

 

View this post on Instagram

 

Yup I’m a thinker 💭💭 Sometimes.. An Over-thinker 🤯

A post shared by Kriti (@kritisanon) on


बता दें, कृति ने अपनी पोस्ट में एक खूबसूरत सी वाइट, ब्लैक और येलो कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी है. इस कोलाज में वह चार अलग-अलग पोज दे रही हैं. इस ऑउटफिट में वह बेहद स्टाइलिश दिख रही हैं. तस्वीरें शेयर करके वह कैप्शन में लिखती हैं, “कभी-कभी मैं थिंकर हो जाती हूं, ओवर थिंकर”. कृति की ये तस्वीर देखकर कार्तिक से रहा नहीं गया और उन्होंने मजाकिया अंदाज में पूछा, “आपकी कमीज मजनू भाई ने पेंट की है?”.

कार्तिक के इस कमेंट का रिप्लाई करते हुए कृति कहती हैं, “हाहाहा…वही जो आपके कपड़े बनाते हैं…हां उन्होंने ही”. कृति की इस तस्वीर को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और अब तक 9 लाख से भी ज्यादा लोग इस पोस्ट को लाइक कर चुके हैं. कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कृति की इस तस्वीर पर कमेंट किया है. बता दें कृति सैनन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इन्स्टाग्राम पर उन्हें एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. कृति के इन्स्टा पर 31 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

बात करें वर्क फ्रंट की तो कृति आखिरी बार साल 2019 की पीरियड फिल्म पानीपत में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त, अर्जुन कपूर, पद्मिनी कोल्हापुरे और जीनत अमान जैसे सितारे भी नजर आये थे. हालांकि, इतनी बड़ी स्टारकास्ट होने के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. आने वाले समय में कृति फर्जी, लुका छुपी 2 और मिमी में दिखाई देंगी.

वहीं, बात करें कार्तिक आर्यन की तो आखिरी बार वह सारा अली खान के साथ फिल्म लव आजकल 2 में दिखाई दिए थे, जो कि बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. आने वाले दिनों में कार्तिक कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. उनके हाथ कुछ सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल लगे हैं. कार्तिक दोस्ताना 2, भूल भुलैया 2 और लुका छुपी 2 में नजर आएंगे. कार्तिक ने बहुत ही कम समय में अपनी बड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है, ऐसे में फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

पढ़ें बहन की चोटी पकड़ बालकनी से फेंकना कार्तिक आर्यन को पड़ा महंगा, Video देख लोगो ने सुनाई खरी-खोटी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close