बॉलीवुड

बहन की चोटी पकड़ बालकनी से फेंकना कार्तिक आर्यन को पड़ा महंगा, Video देख लोगो ने सुनाई खरी-खोटी

कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में सभी काम ठप्प पड़े हैं. बड़े से बड़ा सितारा भी इस समय अपने घर में फ़ोकट बैठा हैं. ऐसे में टाइमपास के लिए लोग कई नए नए तरीके अपना रहे हैं. इनमे टिकटॉक विडियो बनाना भी शामिल हैं. बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने भी अपनी बहन कृतिका संग एक टिकटॉक विडियो बनाया था. हालाँकि इस विडियो में कार्तिक ने अपनी बहन साथ कुछ ऐसा किया था जिसके चलते वे विवादों में फंस गए. अब आलम ये हैं कि कार्तिक को अपना वो टिकटॉक विडियो डिलीट कर पड़ गया.

क्या हैं विडियो में?

कार्तिक ने अपनी बहन के साथ एक फनी विडियो बनाया हैं. इस विडियो में कार्तिक को बहन के हाथ की रोटी पसंद नहीं आती हैं. ऐसे में वे बहन की चोटी पकड़ उसे बालकनी से नीचे फेंक देते हैं. (ऐसा विडियो में प्रतीत होता हैं) हालाँकि ये सब करते हुए कार्तिक बिलकुल भी सीरियस नहीं होते हैं. वे बस हंसी मजाक में फनी विडियो बनाने के लिए ऐसा करते हैं. हालाँकि सोशल मीडिया पर कुछ लोगो को कार्तिक आर्यन का ये मजाक पसंद नहीं आया. वे लोग इसे घरेलु हिंसा से जोड़ रहे हैं.

इस विडियो के कारण मचा बवाल

क्या बोली पब्लिक?

जहाँ एक तरफ कई लोगो को ये विडियो बड़ा ही फनी लगा था तो वहीं कुछ को इससे बहुत प्रॉब्लम हुई. बहन को बेकार खाने की वजह से चोटी पकड़ बालकनी से नीचे फेंकने का ये मजाक या अभिनय लोगो को रास नहीं आया. जब लोगो ने इसका जमकर विरोध किया तो कार्तिक को मजबूरी में यह विडियो अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट करना पड़ गया.

गायिका सोना महापात्रा को ये विडियो बहुत ही बेकार लगा और उन्होंने कार्तिक को आड़े हाथो लेते हुए तंज कस दिया. सोना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि महिलाओं से नफरत करने वाली फिल्म में अभिनय करना अलग चीज हैं लेकिन इन्होने तो यहाँ खुद स्क्रिप्ट लिख डायरेक्शन कर दिया. यह शख्स महिलाओं से नफरत वाली फिल्म में अभिनय कर यूथ आइडल बन गया और अब लॉकडाउन में इस तरह की बकवास विडियो पोस्ट कर रहा हैं. लॉकडाउन में घरेलु हिंसा के मामले वैसे भी बढ़ रहे हैं. इसे रोको इंडिया.


सोना यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे लिखा कि “मैंने ये मानना शुरू कर दिया हैं कि यह चीजें अब लोगो के लिए नई पीआर रणनीति बन गई हैं. औरतों के खिलाफ कंटेंट डाले या मीटू केस वाले बन्दों को हायर कर ले. या फिर किसी फेमिनिस्ट के विरोध प्रदर्शन का इन्तजार करे. इससे इन्हें फ्री पब्लिसिटी मिलती हैं. ऐसा कबीर सिंह, इडियन आइडल और शायद इसमें भी हो रहा हैं?”


उधर फिल्म डायरेक्टर ओनिर ने भी लिखा कि “बेवक़ूफ़! कोई इस कम अक्ल को समझाओ कि फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग घरेलु हिंसा के प्रति आवाज़ उठा रहे हैं. ये चीज फनी नहीं हैं. लेकिन आप बात भी किससे कर रहे हैं..”

वैसे इस पुरे मामले पर आपकी क्या राय हैं? आपको कार्तिक का बहन संग बनाया ये विडियो मजेदार लगा या देखकर गुस्सा आया?

Back to top button