बॉलीवुड

रामानंद सागर के श्रीकृष्णा में हिमेश रेशमिया की पत्नी ने किया था काम, इस अहम रोल में आई थीं नजर

भारत में इस समय लोग कोरोना संकट से जूझ रहे हैं, जिस वजह से पूरे देश में लॉकडाउन है. ऐसे में टेलीविजन पर एक बार फिर रामायण के साथ महाभारत का भी प्रसारण हो रहा है. लोग इन शोज़ को बहुत पसंद कर रहे है. इस बात में कोई शक नहीं है कि लॉकडाउन ने 80-90 के दशक की याद को ताज़ा कर दिया है और उससे भी मजेदार बात ये है कि आज की जेनरेशन इन शोज को बड़े चाव से देख रही है.

रामानंद सागर का रामायण तो मशहूर था ही, लेकिन एक और शो था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. हम बात कर रहे हैं रामानंद सागर के ही दूसरे शो श्रीकृष्णा की. सुनने में आ रहा है कि रामायण और महाभारत के बाद डीडी चैनल पर एक बार फिर से श्रीकृष्णा का प्रसारण किया जाएगा. डीडी भारती के ट्विटर ऑफिशियल अकाउंट के जरिये इस जानकारी को साझा किया गया. रामायण और महाभारत के बाद फैंस इस शो को भी देखने के लिए काफी उत्सुक हैं.

जब से ये खबर सामने आई है तब से इस शो से जुड़े कलाकारों को लेकर खबरें सामने आ रही हैं. क्या आपको पता है श्रीकृष्णा में हिमेश रेशमिया की पत्नी सोनिया कपूर ने भी काम किया था. इस सीरियल में वह एक अहम किरदार में नजर आई थीं. अब आप अपना दिमाग दौड़ाने लगे होंगे कि आखिर सोनिया ने कौन सा किरदार निभाया था. अगर आपको अभी तक याद नहीं आया तो बता दें सीरियल में वह श्रीकृष्ण की बहन सुभद्रा के रोल में नजर आई थीं.

हालांकि, शो में वह एक दो एपिसोड में ही नजर आई थीं, लेकिन इतने कम समय में भी दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहीं. बता दें, सोनिया कपूर श्रीकृष्णा के अलावा भी कई धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं. वह यस बॉस, बाबुल की दुआएं लेती जा, लव यू जिंदगी, आ गले लग जा, पिया का घर और जय हनुमान जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं. सोनिया टीवी की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं.

हिमेश रेशमिया से शादी के बाद सोनिया ने इंडस्ट्री से दूरी बना ली है. काफी लंबे समय से वह किसी शो में नजर नहीं आई हैं. बता दें, सोनिया कपूर हिमेश रेशमिया की दूसरी बीवी हैं. दोनों ने साल 2018 में शादी रचाई थी. दोनों की अचानक हुई शादी ने सभी को हैरान कर दिया था. सोनिया से शादी करने के लिए हिमेश ने अपनी 22 साल पुरानी शादी तोड़ दी थी. हिमेश की पहली पत्नी का नाम कोमल है. हालांकि, हिमेश से शादी से पहले ही सोनिया फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गयी थीं. वह अचानक लाइमलाइट में तब आईं, जब हिमेश के साथ उनका नाम जुड़ने लगा. इंडस्ट्री से दूर रहते हुए भी सोनिया हिमेश के साथ कई इवेंट्स पर नजर आती हैं.

पढ़ें जानें कहां हैं टीवी पर कृष्णा का रोल निभाने वाले ये अभिनेता, 20 सालों में इतनी बदल गई है पहचान

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button