बॉलीवुड

जन्मदिन पर वरुण धवन ने लिया अहम फैसला, 55 लाख डोनेशन के बाद करेंगे ये बड़ा काम

कोरोनावायरस के कहर ने सभी देशवासियों की नींद उड़ा दी है. इसे अब महज बीमारी नहीं बल्कि महामारी घोषित कर दिया गया है. इस महामारी को हराने के लिए सरकार की कोशिशें जारी हैं. देश में अभी लॉकडाउन चल रहा है, जो कि 3 मई को खत्म होगा. इस स्थिति में आम लोगों की तरह फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी अपने-अपने घरों में कैद हो गए हैं. लेकिन ये सितारे अपने फैंस को बोर होने नहीं दे रहे और कोई न कोई विडियो या तस्वीर पोस्ट करके लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. साथ ही ये सितारे संकट की इस घड़ी में जितनी हो सके उतनी मदद भी कर रहे हैं. मदद करने वालों की लिस्ट में सलमान खान, शाहरुख़ खान, कार्तिक आर्यन, विक्की कौशल, वरुण धवन जैसे कई अन्य सितारों के नाम शामिल हैं.

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने अपना 33वां जन्मदिन मनाया और इस दिन को खास बनाने के लिए उन्होंने एक बेहद ही सराहनीय काम किया. बता दें, अपने जन्मदिन पर वरुण ने 5 लाख दिहाड़ी मजदूरों की मदद का फैसला किया. जी हां, वरुण एक बार फिर 5 लाख डेली वेज वर्कर्स की मदद के लिए आगे आये हैं. हालांकि, वरुण की तरफ से किये गए इस योगदान के बारे में अभी ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है, लेकिन फेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) के अध्यक्ष अशोक पंडित ने इस बात का खुलासा किया है.

अशोक पंडित ने ट्विटर पर एक पोस्ट करके वरुण धवन को FWICE की तरफ से शुक्रिया अदा किया है. साथ ही उन्होंने एक विडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह वरुण को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए नजर आ रहे हैं. अशोक पंडित ने बताया कि वरुण धवन द्वारा किया गया यह आर्थिक योगदान 32 शिल्पों से संबंधित लगभग 5 लाख सिने वर्कर्स के लिए किया जाएगा. वहीं, सोशल मीडिया पर भी लोग वरुण के इस नेक कदम की सराहना कर रहे हैं.

बता दें, यह पहली बार नहीं है जब वरुण मदद के लिए आगे आये हैं. इससे पहले वरुण ने तमाम डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों को खाना मुहैया कराने का फैसला लिया था. साथ ही तमाम दूसरी तरह की मदद के लिए भी वह आगे आये थे. हाल ही में अपने इंस्टाग्राम के जरिये वरुण ने यह जानकारी दी थी कि वह डॉक्टरो और गरीबों को खाना मुहैया करवाएंगे. इसके अलावा वह 55 लाख रुपये की राशि भी डोनेट कर चुके हैं, जिसमें से 25 लाख महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड और 30 लाख पीएम केयर्स फंड में गए हैं.

बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वरुण फिल्म कुली नंबर 1 में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनकी हीरोइन सारा अली खान हैं. फिल्म के निर्देशक वरुण के पिता डेविड धवन हैं. फिल्म पुरानी कुली नंबर 1 की रीमेक है, जिसे डेविड धवन ने ही बनाया था. कुछ दिनों पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. आखिरी बार वरुण श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी में नजर आये थे.

पढ़ें बहन की चोटी पकड़ बालकनी से फेंकना कार्तिक आर्यन को पड़ा महंगा, Video देख लोगो ने सुनाई खरी-खोटी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button