बॉलीवुड

छोटे शहरों से निकलकर आईं ये 8 अभिनेत्रियां हो गईं मशहूर, आज घर-घर में पहचानते हैं लोग

अपने दम पर शोहरत हासिल करने वाले टीवी इंडस्ट्री में अनेकों कलाकार मौजूद हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको छोटे पर्दे की 8 ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाएंगे जो छोटे शहरों से निकलकर मायानगरी मुंबई आईं और अपनी एक अलग पहचान बनायी. आज इन अभिनेत्रियों को घर-घर में लोग पहचानते हैं. साथ ही ये अभिनेत्रियां लाखों लड़कियों के लिए प्रेरणा हैं, जो सपने देखती हैं और उन्हें पूरा करने की चाहत रखती हैं.

आशा नेगी

आशा नेगी टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं. इन्होंने पवित्र रिश्ता में अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता था. इन दिनों एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड रित्विक धनजानी के साथ ब्रेकअप को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. आशा नेगी देहरादून की रहने वाली हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी

देवोलीना भट्टाचार्जी को लोग साथ निभाना साथिया की गोपी के रूप में बेहतर पहचानते हैं. देवोलीना बिग बॉस 13 का हिस्सा बनकर भी लाइमलाइट में बनी रही थीं. देवोलीना शिवसागर, असम से आती हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी

स्टार प्लस के शो ये हैं मोहब्बतें में इशिता भल्ला का किरदार निभाकर दिव्यंका ने खुद का नाम टीवी की टॉप अभिनेत्रियों में दर्ज करवाया. दिव्यांका का होम टाउन भोपाल है.

कृतिका सेंगर

कानपुर की रहने वाली कृतिका आज टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. झांसी की रानी और कसम तेरे प्यार की जैसे शोज करके कृतिका को पॉपुलरिटी मिली.

रति पांडे

रति पांडे मूल रूप से बिहार की रहने वाली हैं. रति हिटलर दीदी, पोरस, मिले जब हम तुम और बेगूसराय जैसे धारावाहिकों में अपने अभिनय का जादू बिखेर चुकी हैं.

रुबीना दिलैक

छोटी बहु में राधिका का किरदार निभाकर रुबीना ने लोकप्रियता हासिल की थी. रुबीना ने शिमला से निकलकर अपने सपनों को पूरा किया.

शिवांगी जोशी

शिवांगी जोशी टीवी की एक टैलेंटेड, खूबसूरत और स्मार्ट अभिनेत्री हैं. ये दर्शकों के बीच नायरा नाम से काफी मशहूर हैं. ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली शिवांगी देहरादून से आती हैं.

श्वेता तिवारी

90 के दशक में श्वेता तिवारी द्वारा निभाया गया प्रेरणा शर्मा का किरदार घर-घर में मशहूर हो गया था. कसौटी जिंदगी ने उन्हें स्टार बना दिया. बता दें, श्वेता उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ की रहने वाली हैं.

पढ़ें Bigg Boss 13: आखिरी बार घर में गयीं देवोलीना, सिद्धार्थ को किया सपोर्ट और रश्मि की लगाई क्लास

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें. 

Back to top button