बॉलीवुड

Bigg Boss 13: आखिरी बार घर में गयीं देवोलीना, सिद्धार्थ को किया सपोर्ट और रश्मि की लगाई क्लास

छोटे पर्दे का सबसे मशहूर टीवी रियलिटी शो जिसकी लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रही है उसमें अब एक और नया ट्विस्ट आ गया है. जी हां, हम बात कर रहे हैं कलर्स चैनल पर आने वाले मशहूर शो ‘बिग बॉस’ की जिसके 13वें सीजन में बिग बॉस ने आधी रात को कंटेस्टेंट्स को तगड़ा झटका दिया है. असल में जैसा कि बताया जा रहा है बिग बॉस की कंटेस्टेंट देवोलीना, जोकि चोट से जूझ रही थी और बिग बॉस के घर से बाहर हो चुकी थी, उनकी जगह पर आए विकास गुप्ता को अचानक आधी रात को घर से बाहर कर दिया गया और इसके साथ ही बिग बॉस से देवोलीना का सफर खत्म हो गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस 11 में फाइनल तक का सफर कर चुके विकास गुप्ता ने देवोलीना भट्टाचार्य की जगह पर बिग बॉस 13 में एंट्री की थी, क्योंकि देवोलीना पीठ में दर्द की वजह से इस शो से बाहर हो गई थीं. लेकिन बताया जा रहा है कि देवोलीना की चोट को एग्जामिन करते हुए डॉक्टरों ने यह सलाह दी कि उन्हें अभी भी आराम करने की जरूरत है. जिस वजह से वह आगे शो में दोबारा से वापसी नहीं कर सकतीं और शायद यही वजह है कि विकास गुप्ता को भी इस शो से अचानक ही बाहर कर दिया गया.

देवोलीना की होगी घर में एंट्री

लेकिन वीकेंड के वार में दिखाया गया कि देवोलीना घर के अंदर एक बार फिर एंट्री कर रही हैं लेकिन इस बार कंटेस्टेंट बनकर नहीं बल्कि एक टास्क करवाने के लिए. कहा जा रहा है कि यह आखिरी बार होगा जब देवोलीना घर के अंदर जायेंगी और कंटेस्टेंट से मिलेंगी. देवोलीना वाला एपिसोड आज रात 10 बजे टेलीकास्ट होगा. प्रोमो में दिखाया गया कि घर के अंदर एंट्री लेने के बाद वह अपनी दोस्त रश्मि देसाई पर भड़क गयीं. गौरतलब है कि रश्मि और देवोलीना घर में एक-दूसरे की अच्छी दोस्त थीं.

रश्मि पर भड़कीं देवोलीना


ऐसे में रश्मि पर ही देवोलीना का भड़कना फैंस को थोड़ा खटक रहा है. वायरल हुए प्रोमो में देवोलीना रश्मि पर गुस्सा करते हुए दिखाई देती हैं और कहती हैं कि, “अरहान ने आपसे इतनी बड़ी बात छुपाई कि उसका बच्चा भी है और आप प्यार में इतनी अंधी हो गईं कि दो दिन बाद ही आपने उसे प्रपोज़ कर दिया. आपको सलमान सर ने समझाया, तुम्हारे परिवार ने समझाया, लेकिन आपको कुछ समझ नहीं आ रहा. आपने एक कान से सुना और दूसरे से निकाल दिया”. इसके बाद जैसा कि प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि दोनों के बीच कहासुनी हो जाती है.

इस प्रोमो में तो यही दिख रहा है कि देवोलीना सिद्धार्थ शुक्ला का पक्ष ले रही हैं. अब असल में क्या होगा ये जानने के लिए तो आज रात का एपिसोड देखना होगा. पिछले हफ्ते घर से कोई बेघर नहीं हुआ था और दो हफ़्तों के वोटों के आधार पर इस हफ्ते कोई निकलने वाला था. लेकिन मिली गयी ताजा जानकारी के अनुसार इस हफ्ते भी कोई कंटेस्टेंट घर से बेघर नहीं होगा. देखना दिलचस्प होगा कि देवोलीना की एंट्री के बाद घर में कैसे-कैसे बम गिरते हैं.

पढ़ें- सलमान के बाद ये शख्स लगाना चाहता है अरहान की क्लास, कहा बिग बॉस बस एक मौका दें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>