बॉलीवुड

खुशी कपूर ने किया बहन जाह्नवी का फोटोशूट, कवर पेज पर छाई ‘धड़क गर्ल’ की ये फोटो

कम उम्र होते हुए भी जाह्नवी कपूर ने अपना नाम इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में दर्ज करवा लिया है. अभी तक जाह्नवी की एक ही फिल्म रिलीज़ हुई है, इसके बावजूद वह काफी डिमांड में हैं. हाल ही में जाह्नवी नेटफ्लिक्स के शो ‘द घोस्ट स्टोरीज’ में नजर आई थीं. इस वेब सीरीज के एक एपिसोड में जाह्नवी दिखी थीं, जिसमें उनके काम की सभी ने सराहना की थी.

बता दें, जाह्नवी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2018 में आई फिल्म ‘धड़क’ से की थी. इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर नजर आये थे. फिल्म मराठी फिल्म ‘सैरत’ की रीमेक थी. हालांकि,ये फिल्म सैरत जितनी हिट नहीं हुई.

मां श्रीदेवी के देहांत के बाद दोनों बहनें एक-दूसरे के और भी ज्यादा क्लोज आ गयी हैं. सोशल मीडिया पर दोनों के पोस्ट से साफ़ जाहिर होता है कि दोनों के बीच बॉन्डिंग काफी स्ट्रांग हैं. जाह्नवी अपनी छोटी बहन खुशी कपूर का ध्यान एक मां की तरह रखती हैं. वहीं, दोनों आज भी अपनी मां को याद करती हैं. जाह्नवी ने तो कई बार मां को याद करते हुए सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट भी शेयर किये हैं.

इन दिनों पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन चल रहा है, जिसके चलते जाह्नवी अपनी बहन खुशी कपूर के साथ सेल्फ आइसोलेशन में हैं. दोनों बहनें अपने मुंबई वाले घर में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. इस दौरान दोनों की कई तस्वीरें और विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. ऐसे में अब दोनों ने जो कमाल का काम किया है, वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है. दरअसल, जाह्नवी कपूर ने हार्पर्स बाजार मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है. कवर पेज के लिए किया गया ये फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है.

इस बार इस मैगजीन के कवर पर नजर आने वाले चार सितारों में से एक नाम जाह्नवी कपूर का भी है. अब आप सोच रहे होंगे कि अभी तो देश में लॉकडाउन चल रहा है फिर ये फोटोशूट कैसे? तो बता दें, इस फोटोशूट के लिए जाह्नवी कहीं बाहर नहीं गयी थीं, बल्कि उनकी छोटी बहन खुशी कपूर ने उनका ये कवर फोटोशूट किया है. फोटो में जाह्नवी हंस रही हैं और पेट डॉग पांडा के साथ बैठी हुई दिखाई दे रही हैं.

जाह्नवी ने इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए खुद बताया कि इसे उनकी छोटी बहन खुशी कपूर ने लिया है. उन्होंने अपनी तस्वीर के साथ कैप्शन देते हुए लिखा, ‘मैं अपने आप से कहती रहती हूं कि पांडा मुझसे जितना इस फोटो में दिख रहा है उससे ज्यादा प्यार करता है”. साथ ही फोटो क्रेडिट में खुशी कपूर का नाम लिखा है.

ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि खुशी कपूर के फोटोग्राफी स्किल्स काफी अच्छे हैं. उन्होंने जाह्नवी की बेहद खूबसूरत तस्वीर निकाली है. वहीं जाह्नवी भी इस तस्वीर में बिना मेकअप कमाल की लग रही हैं. फैंस इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स की तो जैसे बाढ़ ही आ गयी है.

बात करें जाह्नवी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो वह राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘रूही अफ्जा’ में दिखाई देने वाली हैं. इसके अलावा वह करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 और तख्त में भी काम कर रही हैं. इतना ही नहीं देश की पहली महिला एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में भी जाह्नवी काम कर रही हैं.

पढ़ें 17 साल पहले करिश्मा की शादी में ऐसी दिखती थीं जाह्नवी, बच्चों को संभालते नजर आए बोनी-श्रीदेवी

Back to top button