बॉलीवुड

17 साल पहले करिश्मा की शादी में ऐसी दिखती थीं जाह्नवी, बच्चों को संभालते नजर आए बोनी-श्रीदेवी

बॉलीवुड में स्टारकिड का दौर चल रहा है और 90 के दशक में जितने सितारे अपने जलवे बिखेर चुके हैं, इस समय उनके बच्चों की बारी आई है। कुछ ऐसा ही जलवा बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार रह चुकी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का देखने को मिलता है। जाह्नवी अपनी फिटनेस को लेकर ज्यादा एलर्ट रहती हैं और पहली ही फिल्म से उन्होंने बॉक्स-ऑफिस पर धमाका भी कर दिया था। मगर 17 साल पहले जाह्नवी कपूर बहुत ज्यादा क्यूट नजर आती थीं और उस समय वे काफी छोटी थीं। एक तस्वीर वायरल हो रही है जो करिश्मा कपूर की शादी की है जिसमें जाह्नवी अपने माता-पिता के साथ पहुंची थीं।

17 पहले ऐसी दिखती थीं जाह्नवी कपूर

सितारों की थ्रोबैक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वीकेंड पर सितारों की पुरानी तस्वीरें सामने आती हैं और इस बार जाह्नवी कपूर की बारी थी जिसमें उनका एक वीडियो जारी हुआ। बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर का 17 साल पुराना ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो में करिश्मा कपूर और संजय कपूर की शादी हो रही है और जिसमें श्रीदेवी, बोनी कपूर और जान्हवी कपूर भी हैं।

 

View this post on Instagram

 

Almost 17 years ago ❤ Little janhvi in karisma kapoor wedding with her full family ☺☺

A post shared by @ janhvikapoorslays__ on

जान्हवी कपूर साथ में खड़ी होकर तस्वीर खिंचवा रही हैं और थोड़ी देर में श्रीदेवी जान्हवी को अपने पास बुला लेती हैं और इस दौरान जान्हवी ने गुलाबी रंग की ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी है वहीं उनकी मां श्रीदेवी ने सफेद रंग की साड़ी पहनी है। ये वीडियो साल 2003 का है जब करिश्मा कपूर की बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ शादी हुई थी, हालांकि दोनों ने शादी के 13 सालों के बाद तलाक ले लिया था। करिश्मा कपूर आज भी सिंगल हैं वहीं संजय ने दूसरी शादी कर ली। करिश्मा की शादी में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल हुई थीं उनमें से एक एक्ट्रेस श्रीदेवी भी थीं जो अपने परिवार के साथ पहुंची थीं।

साल 2018 में फिल्म धड़क से जान्हवी कपूर ने अपना डेब्यू किया था और ये फिल्म सुपरहिट हुई थी। जाह्नवी एक बायोपिक, दोस्ताना-2 के अलावा कई दूसरे प्रोजेक्ट्स भी साइन कर चुकी हैं। पिछले दिनों वे नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज घोस्ट में भी नजर आई थीं। जान्हवी के पास बायोपिक में फिल्म गुंजन सक्सेना कारगिल गर्ल है और इसके अलावा राजकुमार राव के साथ रूही-आफ्ज़ा, करण जौहर की तख्त और कार्तिक आर्यन के साथ दोस्ताना-2 जैसी फिल्में हैं।

जाह्नवी कपूर फिल्मों के अलावा कई बार मीडिया के कैमरे में कैद हो चुकी हैं, कभी जिम के बाहर तो कभी किसी इवेंट में अपनी मौजूदगी से महफिल लूटती हैं। फरवरी, 2018 में श्रीदेवी का निधन दुबई के एक होटल में हो गया था और इसके बाद जाह्नवी ने एक इमोशनल पोस्ट जारी करते हुए अपना दुख जाहिर किया था। बता दें जाह्नवी अपनी मां के बेहद करीब रही हैं जबकि उनकी छोटी बहन खुशी कपूर अपने पिता बोनी कपूर के करीब हैं।

Back to top button