बॉलीवुड

इस स्टार खिलाड़ी के साथ रिलेशनशिप में हैं सिंघम गर्ल काजल अग्रवाल, जल्द ही बज सकती है शहनाई

काजल अग्रवाल दक्षिण भारतीय फिल्मो की बहुत ही जानी मानी अभिनेत्री हैं. इन्होने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मो में काम किया है. इन्होने अपनी खूबसूरती और अभिनय के बल पर लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनायी है दक्षिण भारतीय फिल्मो में काम करने के साथ साथ ये हिंदी फिल्मो में भी अपनी किस्मत आज़मा चुकी हैं. काजल अग्रवाल ने रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सिंघम में अजय देवगन के अपोजिट काम किया था. ये फिल्म सुपर हिट साबित हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी कमाई की थी आजकल साउथ की अभिनेत्री काजल अग्रवाल चर्चा में बनी हुई हैं. पर हम आपको बता दें की आजकल काजल अग्रवाल अपनी फिल्मो के लिए नहीं बल्कि अपनी निजी ज़िंदगी की वजह से सुर्ख़ियों में हैं.

खबरों के अनुसार साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल आजकल टेनिस आइकन लिएंडर पेस के साथ रिलेशशिप में हैं,वैसे अभी इन दोनों ने अपने रिश्ते को लोगों के सामने एक्सेप्ट नहीं किया है. एक खबर के अनुसार फिलहाल काजल अग्रवाल और लियेंडर पेस अभी केवल एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझने की कोशिश कर रहे हैं, अगर इनके रिश्ते पर मीडिया की चकाचौंध नहीं पड़ी, तो दोनों के बीच का रिश्ता शादी तक पहुँच सकता है, फिलहाल अभी उन्हें पर्सनल स्पेस की आवश्यकता हैं, काजल अग्रवाल और लिएंडर पेस के बीच के रिश्ते को लेकर अभी कुछ भी साफ़ साफ़ नहीं कहा जा सकता है.

हम आपको बता दें की साल 2019 में एक चैट शो के दौरान काजल अग्रवाल ने अपनी शादी के प्लान्स के बारे में बताया था कि वो बहुत जल्द ही शादी करने का प्लान बना सकती हैं, वैसे इस चैट शो में काजल अग्रवाल ने अपने रिलेशनशिप स्टेट्स पर कुछ भी कहने से मना कर दिया था. चैट शो में उन्होने बस इतना कहा था कि हां मैं बहुत जल्द ही शादी करने के बारे में सोच रही हूं.अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने उसी इंटरव्यू के दौरान अपने फ्यूचर पति की विशेषताओं को लेकर भी बात की थी.

इंटरव्यू के दौरान काजल अग्रवाल ने कहा था कि ऐसी बहुत सी चीजें हैं जो मैं अपने पति में देखना चाहती हूँ, लेकिन मेरे हिसाब से सबसे ज़्यादा महत्वपूर्ण ये है, कि मेरे होने वाले पति को आध्यात्मिक, केयरिंग और मुझे लेकर बहुत फिक्रमंद होना चाहिये. इसके अलावा काजल अग्रवाल ने ये भी कहा था की वह फिल्म इंडस्ट्री के किसी भी शख्स के साथ शादी नहीं करना चाहती हैं.अगर काजल अग्रवाल के वर्कफ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द काजल अग्रवाल दक्षिण भारतीय फिल्मो के सुपरस्टार कमल हासन के साथ फिल्म इंडियन 2 में दिखाई देने वाली हैं, फिल्म इंडियन 2 साल 1996 में रिलीज हुई फिल्म इंडियन का दूसरा पार्ट है, इस फिल्म का निर्देशन एस शंकर कर रहे हैं, इससे पहले भी शंकर ने रजनीकांत की फिल्म को निर्देशित कर चुके हैं.

Back to top button