दिलचस्प

गर्लफ्रेंड की तलाश में है ये अरबपति, निकाली है वैकेंसी, चुनी गई लड़की को लेकर जाएगा चांद पर

जापान का एक अरबपति युवक गर्लफ्रेंड की खोज में है और गर्लफ्रेंड के लिए इन्होंने बकायदा आवदेन मांगा है। जापान के इस अरबपति युवक का नाम युसाका मैजवा है। युसाका मैजवा ने उन लड़कियों के सामने कुछ शर्त भी रखी है जो कि इनकी गर्लफ्रेंड बनने के लिए आवेदन करना चाहती हैं। युसाका मैजवा को स्पेस में बेहद ही दिलचस्पी है और उनके अनुसार जो भी लड़की उनकी प्रेमिका बनना चाहती है। उसे स्पेस के बारे में जानकारी होनी चाहिए। इतना ही नहीं ये अपनी प्रेमिका को चांद पर भी लेकर जाएंगे।

दरअसल युसाका मैजवा का सपना चांद पर जाने का है और ये अपना सपना पूरा करने की कोशिशों में लगे हुए हैं। चांद पर जाने के लिए युसाका मैजवा ने स्पेसएक्स रॉकेट के जरिए एक योजना बनाई है। इस योजना को पूरा करने के लिए इन्होंने ऑनलाइन फैशन रिटेल जोजो इन्क सॉफ्टबैंक ग्रुप को बेच दिया था। ताकि वो चांद पर जाने के लिए पैसे जोड़ सकें।

युसाका मैजवा सिंगल हैं और वो चांद पर अपनी प्रेमिका को ले जाना चाहते हैं। 44 साल के युसाका मैजवा के अनुसार वो 20 साल से अधिक उम्र की सिंगल लड़की को गर्लफ्रेंड के रूप में तलाश रहे हैं। युसाका मैजवा ने एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि वो अकेले हैं और उनका खाली पन काफी बढ़ गया है। इसलिए वो एक चीज के बारे में सोच रहे हैं और वो है एक महिला को प्यार करना। युसाका ने कहा है कि गर्लफ्रेंड के रूप में वो लाइफ पार्टनर की तलाश कर रहे हैं।  इन्होंने कहा है कि वे आउटर स्पेस से अपने प्यार और वर्ल्ड पीसके लिए अपील करना चाहते हैं।

प्राइवेट पैसेंजर बनकर जाएंगे स्पेस

युसाका अमेरिकी अरबपति एलन मस्क के स्पेसएक्स रॉकेट के जरिए पहले प्राइवेट पैसेंजर होंगे और ये 2022 में चांद पर जा सकते हैं। युसाका की नई गर्लफ्रेंड ढूंढने के लिए उनकी एक्टिविटी को AbemaTV के एक कार्यक्रम में भी दिखाया जाएगा और इस शो का नाम फुल मून लवर्स होगा।

मार्च में चुनेंगे गर्लफ्रेंड

युसाका अपनी गर्लफ्रेंड को मार्च के महीने में चुनने वाले हैं। युसाका के अनुसार वो ही लड़की उनकी गर्लफ्रेंड बनेगी जो कि चांद पर जाने के लिए तैयारियों में हिस्सा लेगी और जिसके विचार वैश्विक शांति के पक्ष में होंगे। आपको बता दें कि हाल ही में युसाका का ब्रेकअप एक्ट्रेस अयमे गोरिकी से हुआ है। अयमे की आयु 27 साल की थी।

युसाका को हर वक्त सुर्खियों में रहना पसंद हैं और ये हाल ही में तब सुर्खियों में आए थे। जब इन्होंने अपने ट्विटर फॉलोअर्स को 63 करोड़ रुपये देने का फैसला किया था। जापान में बेसिक इनकम आइडिया पर डिबेट करने के लिए उन्होंने फॉलोअर्स को पैसे देने का ऐलान किया था। इसके बाद इन्होंने चांद पर जाने के लिए अपनी कंपनी बेची थी और अब ये प्रेमिका की तलाश में लगे हुए हैं। इन खबरों की वहां से ये हमेशा खबरों में छाए रहते हैं।

Back to top button