बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ घर की सफाई करतीं करीना कपूर खान का वीडियो, कहा- न भूलें आप भी ये करना

इस वक्त कोरोना संकट की वजह से देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज भी अपने-अपने घरों में कैद हैं और सोशल मीडिया के जरिए ही अपने फैंस से वे मुखातिब हो रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान भी इंस्टाग्राम पर इस लोकडाउन के दौरान बहुत ही सक्रिय नजर आ रही हैं। इस प्लेटफार्म के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ करीना कपूर खान लगातार जुड़ी हुई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते हुए कोरोना वायरस के लिए जो अपनाई जाने वाली अच्छी आदतें हैं, उनसे जुड़े महत्वपूर्ण संदेशों को एक बार फिर से शेयर किया है। सोशल मीडिया पर करीना कपूर का यह वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है।

क्या है वीडियो में?


करीना कपूर खान का यह कहना है कि जिस तरीके से स्वस्थ भोजन करना शरीर के लिए बहुत ही जरूरी है और सफाई करना भी बहुत ही महत्वपूर्ण है, उसी तरीके से यह भी बहुत जरूरी है कि अपने घरों को आप कीटाणुरहित बनाकर रखें। अपने फैन क्लब की ओर से इंस्टाग्राम पर जो उनका वीडियो पोस्ट किया गया है, इस वीडियो में करीना कपूर को कपड़े से एक मेज को पोंछते हुए देखा जा सकता है। साथ में करीना कपूर यहां एक बहुत ही महत्वपूर्ण मैसेज शेयर करती हुई नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

#disinfecttoprotect ❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

करीना कपूर ने जो वीडियो क्लिप को शेयर किया है, उसमें वे कह रही है कि स्वस्थ रहने के महत्व को हम सभी लोग अच्छी तरीके से जानते हैं। हमें यह भी मालूम है कि रसोई को साफ रखना कितना महत्वपूर्ण है। इसके लिए किसी भी कीटनाशक का इस्तेमाल आप कर सकते हैं, लेकिन एक अनुरोध आपसे यह है कि घर में जो भी सतह हैं, आप उसे कीटाणुरहित करना बिल्कुल भी ना भूलें। जिस-जिस सतह के संपर्क में आप अपने घर में बार-बार आते हैं, आपको उन्हें हर हाल में कीटाणुरहित करना ही है। उदाहरण के लिए टेबलटॉप या रसोई के स्लैब जिनसे आपका संपर्क बार-बार होता है, इन्हें आपको लगातार कीटाणुरहित अपने घर में करते रहना चाहिए। विश्व स्वास्थ्य संगठन यानी कि WHO की ओर से भी लोगों को यही सलाह दी गई है कि घर में रोजाना इस्तेमाल में जो चीजें आ रही हैं, आप उन्हें समय-समय पर कीटाणुरहित जरूर करते चलें।

करीना कपूर खान की ओर से इससे पहले अपने गर्ल गैंग की एक बड़ी ही खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की गई थी। इस तस्वीर में करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा भी नजर आ रही थीं। चारों अभिनेत्रियों ने इस तस्वीर में चश्मा लगाया हुआ था और बड़े ही स्टाइलिश अंदाज में ये चलती हुईं नजर आ रही थीं। चारों की खूबसूरती और ग्लैमर देखते ही बन रहा था। फोटो के कैप्शन में करीना कपूर ने लिखा था कि अपनी गर्ल गैंग से दूर रहने में इतने लंबे समय तक वाकई बहुत ही मुश्किल हो रही है।

पढ़ें क्यूटनेस के मामले में बिलकुल अपनी मां पर गए हैं तैमूर, करीना की पुरानी फोटो देख आप भी यही कहेंगे

Back to top button