बॉलीवुड

क्यूटनेस के मामले में बिलकुल अपनी मां पर गए हैं तैमूर, करीना की पुरानी फोटो देख आप भी यही कहेंगे

करीना कपूर और करिश्मा कपूर दोनों बहने हैं और दोनों के बीच बेहद मजबूत रिश्ता देखने को मिलता है। करीना कपूर से पहले करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड में अपने पांव जमाए थे और उनकी अधिकतर फिल्में दर्शकों को बहुत ही पसंद आई थीं। करिश्मा कपूर न केवल अपनी सुंदरता की वजह से जानी गईं, बल्कि फिल्मों में उन्होंने जिस तरीके से अभिनय करके दिखाया, उसकी वजह से उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग भी बन गई। बाद में जब करीना कपूर ने भी बॉलीवुड में कदम रखा तो वे भी बिल्कुल अपनी बहन करिश्मा कपूर की तरह ही इंडस्ट्री में छा गईं और आज भी करीना कपूर खान का जलवा बॉलीवुड में देखने को मिल रहा है।

करीना और करिश्मा कपूर को काफी समय से साथ में पार्टी करते हुए या फिर छुट्टियों का मजा लेते हुए देखा जा रहा है। दोनों बहनों के बीच एक गजब की बॉन्डिंग देखने को मिलती है। अपने फैंस को इस तरीके से करीना और करिश्मा बताती हैं कि दो बहनों के बीच किस तरीके से अटूट प्यार हो सकता है। हमेशा ही इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल होते हुए दिख जाती हैं।

इसी तरह की एक और तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया में वायरल होती हुई नजर आ रही है। इस तस्वीर को जब आप देखेंगे तो आपके लिए इसमें करीना को पहचानना बहुत ही मुश्किल हो जाएगा। वहीं, तस्वीर में करिश्मा की बात करें तो उनकी स्माइल बहुत ही क्यूट नजर आ रही है। दोनों की इस फोटो को प्रशंसक बहुत ही पसंद कर रहे हैं। लाइक करने के अलावा वे इसे शेयर भी कर रहे हैं और इस पर तरह-तरह से कमेंट्स भी पोस्ट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Tag your sister and tell her you love her ? #stayhome #staysafe #stayhealthy @therealkarismakapoor ❤️ @kareenakapoorkhan

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

इस फोटो में करीना कपूर जितनी क्यूट नजर आ रही हैं, इसे देखने के बाद आप यह जरूर कहेंगे कि जब मां इतनी क्यूट हैं तो फिर उनका बेटा तैमूर क्यूट क्यों नहीं होगा। गौरतलब है कि करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने अरमान जैन के रिसेप्शन के दौरान भी साथ में बड़ी धूम मचाई थी। दोनों ने यहां जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दिया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो गया था और इसे उनके प्रशंसकों ने बहुत पसंद भी किया था।

तख्त में दिखेंगी करीना

वर्क फ्रंट की बात करें तो करिश्मा कपूर को हाल ही में फिल्म अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कारोबार किया था। फिल्म में वे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आई थीं। इससे पहले करीना कपूर को फिल्म गुड न्यूज़ में अक्षय कुमार के साथ देखा गया था और अक्षय कुमार के साथ उनकी जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था। गुड न्यूज़ बड़ी हिट रही थी और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा कर रख दिया था। करीना की आने वाली फिल्म की बात करें तो वे करण जौहर की फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

पढ़ें ‘लिफ्ट में शाहिद और सैफ के साथ फंस जाए तो क्या करेंगी?’ करीना ने दिया चौकाने वाला जवाब

Back to top button