बॉलीवुड

‘लिफ्ट में शाहिद और सैफ के साथ फंस जाए तो क्या करेंगी?’ करीना ने दिया चौकाने वाला जवाब

बॉलीवुड में सितारों के बीच लव अफेयर होना और फिर ब्रेकअप हो जाना बड़ी ही आम बात होती हैं. चुकी ये फिल्म इंडस्ट्री बहुत छोटी हैं इसलिए कई बार इन सितारों का अपने एक्स से जुड़े सवालों से आमना सामना भी हो जाता हैं. ऐसा ही एक अनोखा आमना सामना बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) का कुछ सालों पहले हुआ था. दरअसल एक चैट शो में किसी ने करीना से ये पूछ लिया था कि यदि वे अपने पूर्व बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ लिफ्ट में फंस जाए तो क्या करेगी? इस सवाल पर करीना ने एक बहुत ही मजेदार जवाब दिया था जिसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी.

करीना कपूर खान एक बिंदास अभिनेत्री हैं. वे हमेशा अपने दिल की बात बेफिक्र होकर दूसरों के सामने रखती हैं. उनका बेबाकपन किसी से छिपा भी नहीं हैं. इसलिए जब भी उनसे कुछ पूछा जाए तो वे बिंदास होकर जवाब देती हैं. गौरतलब हैं कि सैफ अली खान से शादी रचाने के पहले करीना बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी.

शाहिद और करीना के रिश्ते की शुरुआत 2004 में आई फिल्म ‘फ़िदा’ के दौरान शुरू हुई थी. करीना ने खुद ये बात इंटरव्यू में स्वीकार की हैं कि उन्होंने शाहिद कपूर को पहले प्रपोज किया था. इन दोनों का रिश्ता 2006 में आई ‘जब वी मेट’ फिल्म की शूटिंग होने तक ठीक था. हालाँकि जैसे ही शूटिंग ख़त्म होने लगी इनके बीच की दूरियां भी बढ़ने लगी थी. कहा जाता हैं कि इसकी वजह शाहिद की एक्ट्रेस अमृता राव से नजदीकियां थी. अंत में दोनों ने साल 2007 में आधिकारिक रूप से ब्रेकअप कर लिया था.

शाहिद से ब्रेकअप के बाद करीना की लाइफ में सैफ अली खान आए. ये दोनों ‘टशन’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. इस दौरान करीना को सैफ से प्यार हो गया और दोनों ने बाद में सन 2012 में शादी रचा ली. वहीं दूसरी तरफ शाहिद कपूर ने भी साल 2015 में मीरा राजपूत संग सात फेरे ले लिए थे. शाहिद की ये अरेंज मैरिज थी. शाहिद और करीना का लव अफेयर आज तक लोगो को याद हैं. जब ये दोनों रिलेशन में थे तो सभी को यही लगता था कि दोनों की शादी जल्द हो जाएगी हालाँकि किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.

पति और एक्स संग लाइफ में फंसने पर क्या करेगी करीना?

एक चैट शो में करीना से बड़ा ही दिलचस्प सवाल पूछा गया था जो इस प्रकार हैं – ‘यदि आप लाइफ में अपने एक्स (शाहिद कपूर) और हस्बैंड (सैफ अली खान) के साथ फंस जाए तो क्या करेंगी?‘ इस सवाल का करीना ने बेबाकी से जवाब देते हुए कहा था कि ‘मजा आ जाएगा.‘ बता दे कि ये उस समय की बात हैं जब ‘रंगून’ फिल्म रिलीज होने वाले थी. इस फिल्म में सैफ अली खान और शाहिद कपूर दोनों ही थे. फिल्म में अभिनेत्री कंगना रनौत थी. ऐसे में तब करीना ने मजाक में ये भी कहा था कि उस फिल्म की हिरोइन मुझे होना चाहिए.

वैसे आप अपने एक्स और पति के साथ लाइफ में फंस जाए तो क्या करेंगी हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button