बॉलीवुड

जान्हवी ने ऐश्वर्या राय के गाने ‘सलाम’ पर किया बेमिसाल डांस, उमराव जान बनकर लूट ली महफिल

जाह्नवी कपूर ने बाॅलीवुड में अब तक एक ही फिल्म की है, मगर उनकी लोकप्रियता उनके प्रशंसकों के सिर चढ़कर बोल रही हैं। इसकी वजह यह है कि एक तो जाह्नवी बहुत ही खूबसूरत हैं और उनकी अदा उनके फैन्स को खूब भाती है और दूसरी चीज यह है कि एक ही फिल्म में उन्होंने जिस तरह से अभिनय करके दिखाया है, उससे उनके फैन्स यह मानने लगी हैं कि टैलेंट उनमें भी कूट-कूट कर भरा हुआ है। बिल्कुल अपनी मां श्रीदेवी के पदचिह्नों पर जाह्नवी भी आगे बढ़ रही हैं। जाह्नवी की अगली फिल्मों का अब उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि कई फिल्में उनकी आगे लाइन में हैं।

इस वक्त जब लाॅकडाउन लगा हुआ है तो बाॅलीवुड के बाकी सेलेब्रिटीज की तरह से जाह्नवी कपूर भी बीच-बीच में सोशल मीडिया पर दिख जा रही हैं और दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ उनका दिल जीतती हुई भी नजर आ रही हैं। इन दिनों फिल्म धड़क में अपनी एक्टिंग की जबर्दस्त छाप छोड़ने वालीं बाॅलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जाह्नवी को एक बड़ा ही धमाकेदार परफाॅर्मेंस देते हुए देखा जा सकता है, जिसकी वजह से वे सभी का दिल जीतती हुई दिख रही हैं।

इस गाने पर कर रहीं डांस

इस वीडियो में जाह्नवी कपूर बाॅलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के एक गाने पर डांस कर रही हैं। ऐश्वर्या का गाना सलाम बहुत ही लोकप्रिय हुआ था। यह गाना ऐश्वर्या राय की फिल्म उमरांव जान का है। इस गाने पर जाह्नवी ने बड़ी खूबसूरत अदाओं के साथ डांस किया है। ऐसा डांस किया है कि देखने वाले तो उनकी इन अदाओं के कायल ही हो गये हैं।

 

View this post on Instagram

 

#missing the class room. But anywhere and everywhere can be a classroom no? ?

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

सोशल मीडिया में जो जाह्नवी कपूर का यह वीडियो वायरल हो रहा है, वह लोगों को खासा प्रभावित कर रहा है। जाह्नवी की खूबसूरती देखते ही बन रही है। उन्होंने इसमें पंजाबी सूट पहन रखा है। जिस तरह से जाह्नवी वीडियो में डांस करने के दौरान अपने चेहरे भावों को प्रदर्शित कर रही हैं, उन्हें देखकर तो देखने वाले एकदम उन पर फिदा ही हो गये हैं। इस वीडियो को जाह्नवी ने खुद से शेयर भी किया है। इसके कैप्शन में जाह्नवी ने लिखा है कि इस वक्त अपने क्लासरूम को मैं वाकई बहुत मिस कर रही हूं। वैसे, चाहें तो क्लासरूम को कहीं भी और किसी भी जगह को बनाया जा सकता है। है या नहीं?

जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म का नाम तख्त है, जिसका निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं। इस फिल्म में कई फिल्मी सितारे नजर आने वाले हैं। रणवीर सिंह की इस मूवी में महत्वपूर्ण भूमिका होने वाली है। तख्त के अलावा भी जाह्नवी कपूर के पास इस वक्त कई फिल्में हैं। रूही अफजानी और गुंजन सक्सेना की बायोपिक में भी आने वाले समय में जाह्नवी को देखा जायेगा। दर्शक बेसब्री से इन फिल्मों की बाट जोह रहे हैं।

पढ़ें लॉकडाउन में अजीब हरकतें कर रही श्रीदेवी की बेटियां, ख़ुशी ने तो काट दिया जान्हवी का हाथ और फिर..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें।

Back to top button