बॉलीवुड

सोनाक्षी सिन्हा से अफेयर की खबरों पर जहीर इकबाल ने तोड़ी चुप्पी, बताई अपनी कहानी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आये दिन एक्टर्स का नाम सुर्खियों में बना ही रहता है. कभी वह अपने लिंकअप्स की वजह से सुर्खियां बटोरते हैं तो कभी ब्रेकअप की वजह से लाइमलाइट में आ जाते हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेटिंग की खबरें आम होती हैं. फैंस जानना चाहते हैं कि कौन किसको डेट कर रहा या रही है. किसका-किसके साथ अफेयर चल रहा है, इस बात को जानने के लिए फैंस बहुत उत्सुक रहते हैं.

एक ऐसी ही डेटिंग की खबर बॉलीवुड गलियारों में खूब सुर्खियां बटोर रही है. हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा को लेकर एक खबर खूब छाई हुई थी. खबरें आई थी कि सोनाक्षी फिल्म ‘नोटबुक’ के हीरो जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं. सोशल मीडिया पर जब इस बात की चर्चा जोरों-शोरों से होने लगी तो जहीर इकबाल इस मामले पर बोलने से खुद को रोक नहीं पाए और आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी. हालांकि, सोनाक्षी की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

जहीर ने बताई ‘डेटिंग’ की सच्चाई

सोनाक्षी सिन्हा के साथ रिलेशनशिप पर बात आई तो जहीर ने एक पोर्टल के साथ इंटरव्यू किया, जहां उन्होंने इस खबर की सच्चाई बताई. जहीर ने बताया कि गूगल अलर्ट्स के जरिए उन्हें सोनाक्षी के साथ अफेयर की खबर मिली थी. जब यह खबर आई थी और वायरल होने लगी थी तब उस दिन हम दोनों ने एक-दूसरे को मैसेज किया. क्योंकि हम दोनों को ही इसका गूगल अलर्ट नोटिफिकेशन रिसीव हुआ था. इस खबर के बाद सब कुछ बहुत मेसअप हो गया. लोग नहीं जानते थे कि मैं किसे डेट कर रहा हूं.

एक्टर ने आगे कहा कि उनके लिए सिचुएशन थोड़ी अजीब हो गयी थी, क्योंकि सोनाक्षी जानती थी कि मैं किसके साथ रिलेशनशिप में हूं. इन अफवाहों को पढ़ने के बाद हमें हंसी आने लगी थी. मेरे बारे में इस तरह की अफवाह पहली बार उड़ी थी और मैं समझ नहीं पा रहा था कि इस पर कैसे रिएक्ट किया जाए. सोनाक्षी मेरी अच्छी दोस्त हैं. लोगों ने हमें एक साथ चिल करते देखा हुआ है. इसे देखकर ही कुछ लोगों को लगा होगा कि हम डेट कर रहे हैं और उन्होंने ही हमारे रिलेशन में होने की अफवाह उड़ाई होगी.

नोटबुक से कर चुके हैं डेब्यू

जहीर इकबाल, सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के तहत बनी फिल्म नोटबुक में नजर आ चुके हैं. ये उनकी पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी. इस फिल्म में उनके साथ वेटरन एक्ट्रेस नूतन की नाती और मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल ने काम किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा चल नहीं पायी थी और  फ्लॉप साबित हुई थी. जहीर ने इंटरव्यू के दौरान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में भी बताया. पूछने पर कि क्या वह सलमान खान की अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में नजर आने वाले हैं? एक्टर ने बात को अधूरा छोड़ते हुए कहा, “ऐसा हो भी सकता है. कुछ भी हो सकता है. मैं नहीं जानता. अगर होगा तो मुझे खुशी होगी”

पढ़ें सलमान खान ने रीक्रिएट किया ‘मैंने प्यार किया’ का फेमस सीन, कोरोना ट्विस्ट देख फैंस की छूटी हंसी

Back to top button