बॉलीवुड

सलमान खान ने रीक्रिएट किया ‘मैंने प्यार किया’ का फेमस सीन, कोरोना ट्विस्ट देख फैंस की छूटी हंसी

देश में अभी लॉकडाउन चल रहा है और इस बीच सलमान खान अपने फार्महाउस में फंसे हुए हैं, जो कि पनवेल में स्थित है. वहां पर सलमान एक अलग तरह की ही आइसोलेटेड लाइफ जी रहे हैं, जिसकी झलक आये दिन उनके इंस्टाग्राम वीडियोज में देखने को मिल रही है. हाल ही में सलमान ने एक विडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने घोड़े का चारा खाते नजर आये थे. साथ ही वह अपने घोड़े से बात करते और उसकी सवारी करते भी दिखे थे.

लॉकडाउन के बीच भी सलमान अपने फैंस के साथ टच में हैं और उनसे विडियो मैसेज के जरिये कम्यूनिकेट कर रहे हैं. ऐसे में अब उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ का एक सीन री-क्रिएट किया है, जिसमें वह कांच पर लगे लिपिस्टिक के निशान को किस करते हैं. लेकिन ये वाला सीन फिल्म के सीन से थोड़ा अलग है. इस सीन को री-क्रिएट करते हुए सलमान लोगों को सैनिटाइजेशन का मैसेज भी दे रहे हैं.

सलमान ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर इस पोस्ट को शेयर किया है. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “अगर मैंने प्यार किया अब रिलीज होती तो, हैपी ईस्टर. अच्छे से रहें सुरक्षित रहें”. सलमान ने फिल्म के जिस सीन को री-क्रिएट किया है, वो उस समय का है जब भाग्यश्री, सलमान के घर से जाते वक्त उनके लिए एक चिट्ठी छोड़ती हैं. चिट्ठी में लिखा होता है, “प्रेम..तुम्हारे सवालों का जवाब शायद मैं नहीं हूं, प्यार की इस निशानी को अपने हाथों से मिटा देना, मैं इसकी हिम्मत नहीं जुटा पाई, नहीं जुटा पाई”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

फिल्म में इस सीन में सलमान कांच के सामने खड़े होते हैं और बैकग्राउंड में भाग्यश्री की आवाज सुनाई देती है. ओरिजिनल सीन में सलमान कांच पर लगी चिट्ठी को पढ़ने के बाद इमोशनल हो जाते हैं. वहां भाग्यश्री के होंठो के लिपस्टिक के निशान होते हैं, जिसे सलमान चूम लेते हैं. वहीं, सलमान ने जो सीन री-क्रिएट किया है, उसमें वह आते हैं और लिपस्टिक के निशान पर सैनिटाइजर डालकर उसे रुमाल से साफ़ करने लगते हैं. इस तरह से सलमान ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में लोगों को कोरोनावायरस से बचने के लिए सैनिटाइज करने का संदेश भी दे दिया.

Video: कोरोना माहोल के बीच भतीजे संग फार्महाउस में फंसे सलमान खान, बोले 'हम डर गए हैं..'

सलमान खान लॉकडाउन के चलते अपने पनवेल स्थित फार्महाउस में फंस गए हैं. हालांकि वे यहां कुछ ही दिनों के लिए गए थे, लेकिन लॉकडाउन के बाद अपने घर नहीं जा पाए. बता दें, सलमान का घर मुंबई में स्थित है, जो कि ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट’ के नाम से जाना जाता है. हाल ही में सलमान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह घोड़े को चारा खिला रहे थे. लेकिन घोड़े को खिलाने से पहले वह चारा खुद ही खाने लगते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन दिया था, “ब्रेकफास्ट विद माय लव”.

घोड़े का चारा खाने वाले वीडियो के बाद सलमान ने दो और वीडियो शेयर किया. पहले विडियो में वह अपने सिर पर घोड़े का चारा रख लेते हैं और खिलाते हुए कहते हैं, “सेल्फ होर्सोलेशन में हूं”. इस वीडियो के बाद सलमान ने दूसरा विडियो शेयर किया, जिसमें वह घुड़सवारी करते दिखे और घोड़े से बात करते हुए कहते हैं कि, “सब तुमसे जलते हैं”. सलमान के ये मजेदार विडियोज सोशल मीडिया पर खूब पसंद किये जा रहे हैं.

पढ़ें लॉकडाउन में घोड़े का चारा खाने लगे सलमान खान, फार्महाउस में 3 हफ्ते से फंसे हैं, Video वायरल

Show More

Related Articles

Back to top button
Close