बॉलीवुड

बाहर नहीं जा सकते तो इलियाना डिक्रूज ने वर्चुअल डेट पर ही कर ली पार्टी, वायरल हुई तस्वीरें

कोरोनावायरस लॉकडाउन की वजह से सभी सेलेब्स अपने-अपने घरों में बंद हैं. कुछ दिन घर में बिताने के बाद इन्हें अब धीरे-धीरे पार्टी, इवेंट्स की याद सताने लगी है. ऐसे में वह वर्चुअल पार्टी करते नजर आ रहे हैं और वीडियो कॉल और तस्वीर/विडियो शेयर करके अपना टाइम पास कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की वर्चुअल पार्टी लाइमलाइट में आ गयी है. जी हां, इलियाना ने भी हाल ही में अपनी दोस्तों के साथ वर्चुअल पार्टी की और गर्ल गैंग के साथ इस वर्चुअल डेट की तस्वीरों को इन्स्टाग्राम पर शेयर किया.

शेयर की वाइन ग्लास की तस्वीर

दरअसल, इलियाना ने सोशल मीडिया पर अपनी गर्ल गैंग के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि लॉकडाउन की वजह से उन्हें अपनी गर्ल गैंग के साथ वर्चुअल डेट पर जाना पड़ा. इलियाना ने एक फोटो शेयर की, जिसमें उनके टेबल पर एक वाइन ग्लास रखी थी. वाइन ग्लास का फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, “अपनी गर्ल्स के साथ डेट नाइट के लिए रेडी हूं”. इसके बाद एक्ट्रेस ने वीडियो कॉल का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया. इसमें उनकी फ्रेंड्स हाथ में ग्लास लिए नज़र आईं. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि इलियाना ने विडियो कॉल के के जरिये ही पार्टी का इंतजाम किया और अपनी फ्रेंड्स के साथ वर्चुअल डेट को एन्जॉय किया.

बता दें, इलियाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस को अपनी हर एक्टिविटीज के बारे में अपडेट करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने गिलहरी के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए उसके साथ कुछ थ्रौबैक तस्वीरें शेयर की थीं. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी इलियाना अपनी सभी एक्टिविटी के बारे में पोस्ट करती रहती हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव हुए स्टार्स

देश में लॉकडाउन होने के बाद से सेलेब्स सोशल मीडिया अकाउंट पर ज्यादा एक्टिव हो गए हैं. आये दिन कोई न कोई सितारा अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर रहा है. साथ ही वह यह भी बता रहे हैं कि वो लॉकडाउन के दिनों में कैसे अपना टाइम पास कर रहे हैं. हाल ही में कई स्टार्स की किचन में काम और कुकिंग करते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. जो कि फैंस को काफी पसंद आई हैं.

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इलियाना का आजकल बॉलीवुड में जलवा है. वह अपनी खूबसूरती के अलावा अपने आकर्षक फिगर के लिए भी जानी जाती हैं. इलियाना की आखिरी हिंदी फिल्म ‘पागलपंती’ थी, जो साल 2019 में आई थी. फिल्म में उनके साथ पुलकित सम्राट, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम और उर्वशी रौटेला समेत कई सितारे मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे.

इलियाना अब तक कई बॉलीवुड मूवीज में नजर आ चुकी हैं. फिल्म बर्फी से उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. फिल्म में उनके अभिनय को लोगों ने बहुत सराहा था. बता दें, बॉलीवुड में आने से पहले वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री से पिछले 6 सालों से जुड़ी हुई थीं. साउथ में अपनी पहचान बनाने के बाद इलियाना ने बॉलीवुड की तरफ रुख किया. बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वह फिल्म ‘द बिग बुल’ में नजर आएंगी.

पढ़ें लॉकडाउन में पार्टी नहीं थी मुमकिन तो ऋतिक-सुजैन ने कुछ यूं मनाया बेटे का जन्मदिन, देखें

Back to top button