दिलचस्प

छोटे पर्दे की ये आदर्श बहुएं असल जिंदगी में हैं अब तक कुंवारी, एक तो बचपन में ही बन गई थी बहू

टीवी की ये बहुएं पर्दे पर कई बार पत्नी और मां बन चुकी हैं, लेकिन असल जिंदगी में अभी तक अपने दूल्हे के इंतजार में हैं

टीवी सीरियल में बहुओं का किरदार निभाने वाली बहुत सी ऐसी एक्ट्रेसेज हैं जो असल जिंदगी में अभी तक कुंवारी हैं। कई एक्ट्रेसेज ने इन शो में सिर्फ पत्नी और मां का ही नहीं बल्कि दादी का किरदार भी निभा लिया है, लेकिन अभी तक इन्हें अपने सपनों का राजकुमार नहीं मिला है। शो में इनके किरदार को देखकर यकीन कर पाना मुश्किल है की असल जिंदगी में पत्नी शब्द से इनका कोई वास्ता ही नहीं है। आज हम आपको बताते हैं छोटे पर्दे की कुछ ऐसी ही खास बहुओं के बारे में जो असल जिंदगी में कुंवारी हैं।

हिना खान

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का रोल निभाने वाली हिना भी अभी कुंवारी हैं। इस शो में उन्होंने नैतिक की पत्नी का किरदार निभाया था। वहीं शो कसौटी जिंदगी 2 में वो एक खतरनाक वैंप के रोल में नजर आई थी जो अनुराग से शादी कर उसकी बीवी बन जाती है। अक्षरा को इन दोनों सीरियल में बहू के रुप में काफी पसंद भी किया गया, लेकिन हिना खान अभी कुंवारी हैं और अपने करियर पर ही ध्यान दे रही हैं।

देवोलीना भट्टाचार्या

छोटे पर्दे पर गोपी बहू के किरदार से घर घर में पहचान बनाने वाली देवोलीना भट्टाचार्या ने भी अभी शादी नहीं की है। एक्ट्रेस देवोलीना 28 साल की हैं, लेकिन उन्होंने फिलहाल काम को ही अपना सबकुछ बनाया हुआ है। शो साथ निभाना साथिया में देवोलीना गोपी बहू के किरदार में नजर आई थीं और एक आदर्श पत्नी का रोल  निभाया था।

साक्षी तंवर

आइकोनिक शो कहानी घर घर की में आदर्श पत्नी और बहू का किरदार निभाने वाली सांक्षी तवर भी अभी तक कुंवारी हैं। सीरियल में साक्षी ने पार्वती का किरदार निभाया था जो ना की सिर्फ एक आदर्श पत्नी बल्कि अच्छी बहू भी थी। इसके अलावा शो बड़े अच्छे लगते हैं में भी साक्षी पत्नी के किरदार में नजर आई थी। साक्षी ने कुछ समय पहले ही एक बच्ची को भी गोद लिया है।

सुरभि ज्योति

छोटे पर्दे पर चुलबुले किरदार निभाने वाली सुरभि ज्योति भी दो सीरीयल में पत्नी का किरदार निभा चुकी है। हालांकि सुरभि अभी तक शादी के बंधन से आजाद हैं। सुरभि इन दिनों नागिन में बेला का किरदार निभा रही हैं जिसकी शादी हो चुकी है। वहीं इससे पहले कुबूल है में भी सुरभि ने पत्नी का किरदार ही निभाया था। हालांकि असल जिंदगी में वो अविवाहित हैं।

श्रृति झा

छोटे पर्दे पर श्रृति झा ने भी हमेशा पत्नी के किरदार ही निभाए हैं, लेकिन असल जिंदगी में वो अविवाहित हैं।श्रृति ने कई शो में काम किया है, लेकिन कुम कुम भाग्य में उनके रोल के लिए उन्हें काफी पसंद किया जाता है। इसमें उन्होंने एक सुपरस्टार अवि की पत्नी का रोल निभाया था। इसके अलावा ज्योति सीरियल में भी उन्होंने बहू का रोल निभाया था।

अविका गौर

छोटे पर्दे की आनंदी यानि कि अविका की उम्र तो 21 साल की हैं, लेकिन अपने दो सीरियल में उन्होंने पत्नी का रोल निभाया है। बालिका वधू में उन्होंने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था जिसकी बचपन में ही शादी हो जाती है। इसके अलावा शो ससुराल सिमर का में भी अविका ने पत्नी का रोल निभाया था। असल जिंदगी में अभी अविका शादी के बंधन से बहुत दूर हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close