बॉलीवुड

कोरोना वायरस से नहीं बच पाया वरुण धवन का परिवार, कहा- हमारे यहां भी पहुंच गया कोरोना

आये दिन देश में कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है. ऐसे में सरकार और प्रशासन हर संभव प्रयास में जुटी है, जिससे बढ़ते हुए संक्रमण को रोका जा सके. लेकिन इसके बावजूद संक्रमण कम होने की बजाय बढ़ता ही जा रहा है. इस खतरनाक संक्रमण की चपेट में कई बड़ी हस्तियां भी आ गयी हैं. बॉलीवुड के तमाम एक्टर, डायरेक्टर और गायक को भी इसने अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है. इसी बीच फिल्म अभिनेता वरुण धवन के खुलासे ने सभी को चौंका दिया है. वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया है कि उनके अमेरिका में रहने वाले एक रिश्तेदार कोरोना वायरस के शिकार हो गए हैं. इस जानकारी को उन्होंने इंस्टैंट लाइव चैट पर शेयर किया.

कोरोना को गंभीरता से लेने की जरूरत

वरुण धवन ने कहा कि वायरस अब हमारे घर में आ चुका है. जब तक आप यह नहीं समझते कि यह वायरस आप तक भी पहुंच सकता है, तब तक आप इसकी गंभीरता को नहीं समझ पाएंगे. इस बात को समझिए और अपने घरों से निकलने से बचिए. साथ ही वरुण ने यह भी कहा कि जब तक बहुत जरूरी ना हो, घर से बाहर न निकलें. बता दें कि वरुण धवन इस मुश्किल की घड़ी में तमाम डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों को खाना मुहैया करा रहे हैं. साथ ही तमाम मदद के लिए भी वरुण आगे आये हैं. वरुण ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी कि वह डॉक्टरो को भी खाना मुहैया कराएंगे. उन्होंने कहा कि ये लोग अपनी जान पर खेल कर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं, इसलिए हम इन्हें और गरीबो को खाना मुहैया कराएंगे.

वरुण धवन ने कहा कि लॉकडाउन में दिन जैसे-तैसे बीत रहे हैं. इस वक्त मैं तो घर पर हूं, लेकिन मुझे उन लोगों की भी चिंता है, जिनके पास रहने को घर नही है. ऐसी आपदा के समय मैंने उन लोगों की मदद करने की ठानी है, जिनके पास घर नहीं है और जिन्हें खाना नही मिल रहा. बता दें, इस कठिन घड़ी में तमाम बॉलीवुड हस्तियां आगे आकर लोगों की मदद कर रही है. मदद करने वालों की लिस्ट में सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, विक्की कौशल, कटरीना कैफ, शिल्पा शेट्टी, कार्तिक आर्यन जैसे बड़े-बड़े नाम शामिल हैं.

सलमान ने उठाया 25 हजार मजदूरों का बीड़ा

बता दें, लॉकडाउन में सलमान खान ने 25000 मजदूरों का जिम्मा उठाने का फैसला लिया है. बीते दिनों सलमान ने एलान किया है कि वह फिल्म इंडस्ट्री के 25000 दिहाड़ी मजदूरों का बीड़ा उठाएंगे. उनके इस नेक कदम को सोशल मीडिया पर काफी सराहा गया. वहीं, अपने वादे को निभाते हुए सलमान ने पहली किश्त की राशि, जो कि करीब 6 करोड़ रुपये है, दे दी है. पहली मदद के रूप में सलमान ने तकरीबन 20 हजार वर्कर्स के खातों में पैसे भी जमा करवाएं हैं.

पढ़ें प.बंगाल में कोरोना मरीजों की संख्या छिपाने पर भड़का डॉक्टर्स एसोसिएशन, कहा- सही संख्या बताएं ममता

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close