बॉलीवुड

लॉकडाउन के बीच मीका सिंह की तस्वीरें हुई वायरल, क्या इस खूबसूरत एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट?

कोरोना महामारी के तेजी से बढ़ते हुए संक्रमण को रोकने के उद्देश्य से इस वक्त पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगा हुआ है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी लॉकडाउन का पूरी तत्परता के साथ पालन करते हुए देखे जा रहे हैं और वे लोगों से भी ऐसा करने की अपील सोशल मीडिया के माध्यम से कर रहे हैं। इसी बीच मशहूर पंजाबी और बॉलीवुड गायक मीका सिंह से जुड़ी हुई एक बहुत ही खास जानकारी सोशल मीडिया में सामने आ गई है। इसकी चर्चा इस वक्त सोशल मीडिया में खूब हो रही है।

गौरतलब है कि बहुत लंबे समय से मीका सिंह और बॉलीवुड अभिनेत्री चाहत खन्ना के बीच के रिश्ते की खबरें सोशल मीडिया में चल रही हैं। बहुत से लोग उनकी साथ में तस्वीरों को देखकर यह अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों एक-दूसरे के साथ रिश्ते में हैं। सोशल मीडिया में तो अक्सर इन दोनों को लेकर चर्चा होती रहती है, लेकिन अब अभिनेत्री चाहत खन्ना के साथ मीका सिंह की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में सामने आ गई हैं। चाहत खन्ना की ओर से अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दोनों की कई तस्वीरों को पोस्ट किया गया है। इन तस्वीरों में मीका सिंह और चाहत खन्ना को साथ में ब्लैक कलर की ड्रेस पहने हुए पोज देते हुए देखा जा सकता है। जैसे ही चाहत खन्ना ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया में साझा किया, उसके बाद से ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

दिया ये खास कैप्शन

 

View this post on Instagram

 

Twinning with ? @mikasingh #quarantinelove #love #chahattkhanna

A post shared by CK (@chahattkhanna) on

चाहत खन्ना ने इस तस्वीर को साझा तो किया है, मगर इसके साथ उन्होंने एक बहुत ही खास कैप्शन भी दे दिया। इस कैप्शन को पढ़ने के बाद सोशल मीडिया में यह चर्चा और तेज हो गई कि दोनों के बीच रिश्ता तो जरूर जुड़ गया है। चाहत खन्ना ने इन तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा- ‘मीका सिंह के साथ ट्विनिंग।’ यही नहीं, कैप्शन के साथ चाहत खन्ना ने #quarantinelove#love हेशटैग का भी इस्तेमाल किया। दोनों की इन तस्वीरों के सामने आने के बाद फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। यही नहीं दोनों की तस्वीरों पर फैंस की ओर से जमकर कमेंट भी पोस्ट किए जा रहे हैं।

पहले भी आमने आई थीं तस्वीरें

 

View this post on Instagram

 

Lets be someone’s quarantine, Glad we found each other in this lockdown #quarantinelove ❤️? @mikasingh #learningmusic

A post shared by CK (@chahattkhanna) on

यह पहला मौका नहीं है जब चाहत खन्ना की ओर से मीका सिंह के साथ अपनी तस्वीरों को पोस्ट किया गया है। इससे पहले भी कई मौकों पर चाहत खन्ना और मीका सिंह की तस्वीरें साथ में देखने को मिल चुकी हैं। पहले भी जब चाहत खन्ना ने मीका सिंह के साथ अपनी तस्वीरों को पोस्ट किया था तो इनका कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा था कि चलो किसी का क्वॉरेंटाइन बना जाए। हम दोनों ने एक-दूसरे को ढूंढ़ निकाला है। इससे हम दोनों बहुत खुश भी हैं। अब जब इन दोनों की तस्वीरें इतनी वायरल हो गई हैं तो सोशल मीडिया में यह चर्चा भी बेहद गरम है कि मीका सिंह और चाहत खन्ना दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

दोनों को लेकर स्पॉटबॉय की ओर से यह खबर जारी की गई है कि एक म्यूजिक वीडियो पर भी दोनों काम कर रहे हैं, जिसका नाम होगा क्वॉरेंटाइन लव। बॉलीवुड की कई फिल्मों में चाहत खन्ना को देखा जा चुका है। उनकी 2013 में फरहान मिर्जा से शादी हुई थी। शादी हालांकि ज्यादा दिनों तक नहीं चली और वर्ष 2018 में चाहत खन्ना ने फरहान मिर्जा से तलाक ले लिया था।

पढ़ें गुरदास मान के बेटे गुरिक ने की इस खूबसूरत एक्ट्रेस से शादी, कपिल से लेकर मीका तक हुए शामिल

Back to top button