विशेष

गुरदास मान के बेटे गुरिक ने की इस खूबसूरत एक्ट्रेस से शादी, कपिल से लेकर मीका तक हुए शामिल

हाल ही में गुरदास मान के बेटे गुरिक मान शादी के बंधन में बंध गए. गुरदास मान पंजाब के लोकप्रिय सिंगर हैं. जानकारी के लिए बता दें गुरिक ने पूर्व मिस इंडिया और एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी से शादी की है. शादी पंजाबी रीती-रिवाज से संपन्न हुई. दोनों के परिवार से करीबी दोस्त और रिश्तेदार शादी में शरीक होने पहुंचे थे. पटियाला में गुरिक और सिमरन की शादी हुई.

शादी के दिन गुरिक गोल्डन कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम दिखे. वहीं, सिमरन मेहरून कलर के हेवी लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखीं. साथ ही मैचिंग ज्वेलरी ने सिमरन की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए. बता दें, गुरिक और सिमरन बीते कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें पोस्ट करते रहते थे.

गुरिक और सिमरन का आनंद कारज माल रोड स्थित गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा में हुआ. शादी के बाद नीमराना होटल में मेहमानों को लंच कराया गया. शादी में करीब 600 मेहमान शामिल हुए थे. जिस व्यक्ति ने दीपिका और रणवीर की शादी में केटरिंग का काम संभाला था, उसी को इस शादी की भी केटरिंग की जिम्मेदारी सौंपी गयी. दीपिका और रणवीर की शादी में केटरिंग करने वाले संजय वजीरानी ने यहां भी मेहमानों के खाने का इंतजाम किया था.

शादी में देश ही नहीं बल्कि विदेश से भी मेहमान पहुंचे थे. शादी में अभिनेता विक्की कौशल, कॉमेडियन कपिल शर्मा, गायक जस्सी गिल, पूर्व मंत्री बिक्रम मजीठिया, मजीठिया, कांग्रेसी विधायक अमरिंदर सिंह, गायक एमी विर्क, गायक मीका सिंह, गायक दलजीत दोसांझ, अभिनेत्री प्रीति स्प्रू, रैपर बादशाह, एक्ट्रेस सरगुन मेहता समेत कई सितारे पहुंचे थे.

शादी से हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की भी कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं, जिसमें सिमरन पीले रंग के सलवार सूट में दिख रही हैं. इस दौरान उनकी सभी दोस्त काफी मस्ती करते नजर आयीं. संगीत सेरेमनी में गुरदास मां और हर्षदीप कौर ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा और समां बांध दिया. सिंगर मीका ने भी अपने गानों से मेहमानों को झूमने पर मजबूर कर दिया.

बता दें, सिमरन कौर मुंडी साल 2008 में फेमिना मिस इंडिया की विजेता रह चुकी हैं. इसके बाद वह शाहरुख़ खान के साथ ‘जोर का जह्टका’ होस्ट करते हुए दिखी थीं. सिमरन की डेब्यू फिल्म ‘जो हम चाहें’ थी, जो साल 2011 में रिलीज़ हुई थी. इसके बाद वह ‘कुकु माथुर की झंड हो गयी’ में दिखाई दीं. कई पंजाबी फिल्मों के अलावा सिमरन कपिल शर्मा के साथ फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ में भी नजर आ चुकी हैं.

पढ़ें मां की गोद में सोती दिखी नन्ही परी, बेटी की याद को संजोए रखने के लिए कपिल ने किया ये खास काम

पढ़ें उइगुर मुसलमानों को सताने की वजह से अल्लाह ने चीन पर कोरोनो वायरस से कहर बरपाया: इलियास शराफुद्दीन

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button