बॉलीवुड

जब सैफ अली खान ने कर दिया था ये बड़ा कांड, कैमरे के सामने मांगनी पड़ी थी अमृता सिंह से माफी

सैफ अली खान बॉलीवुड में छोटे नवाब के नाम से जाने जाते हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं सैफ की पहली शादी अभिनेत्री अमृता सिंह से हुई थी. उन्होंने ये शादी सबसे छिपकर की थी. उनकी इस शादी से घरवाले काफी नाराज भी हुए थे, क्योंकि अमृता उम्र में सैफ से 13 साल बड़ी थीं. लेकिन धीरे-धीरे मामला सेटल हुआ और वह एक खुशहाल जीवन बीताने लगे.

हिंदू परिवार से आने वाली अमृता ने सैफ से शादी करने के लिए इस्लाम धर्म कबूला था. सैफ और अमृता के दो बच्चे हैं जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है. हालांकि अब दोनों का तलाक हो चुका है और सैफ ने 16 अक्टूबर 2012 को करीना कपूर से शादी कर ली.

जब से अमृता से तलाक लेकर सैफ ने करीना से शादी की है तब से किसी न किसी वजह से वह सुर्ख़ियों में बने रहे हैं. ऐसे में एक्टर एक बार फिर चर्चा में हैं. पर, इस बार वह अपनी एक पुरानी कहानी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. साल 1994 की कहानी में लोग इसलिए दिलचस्पी ले रहे हैं क्योंकि सैफ अली खान ने एक बार अपनी पूर्व पत्नी अमृता सिंह से कैमरे के सामने माफी मांगी थी.

जी हां, आपने सही पढ़ा. बात उन दिनों की है जब सैफ अली खान की एंट्री बॉलीवुड में हो चुकी थी. वह अपनी पहचान चॉकलेटी हीरो के तौर पर बना चुके थे. फीमेल फैंस के बीच सैफ काफी पॉपुलर हुआ करते थे. अक्सर वह अपनी फीमेल फैंस से घिरे रहते थे. पर इस दौरान वह शादीशुदा भी थे. उन्होंने साल 1991 में ही अमृता से शादी कर ली थी.

इस फिल्म के समय का है किस्सा

जैसा कि हमने आपको बताया अमृता और सैफ के बीच उम्र का भी फासला था और इसे लेकर लोग आये दिन गॉसिप करते थे. हालांकि दोनों के बीच अंडरस्टैंडिंग काफी अच्छी थी, इसलिए उन्हें इस बात से खासा फर्क नहीं पड़ता था. हम आपको फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के समय का एक किस्सा बताने जा रहे हैं.

बताया जाता है कि जिस दिन इस फिल्म का प्रीमियर था उस वक्त भी सैफ अली खान अपनी फीमेल फैंस से घिरे हुए थे. ऐसे में एक फीमेल फैन ने उनसे डांस करने की रिक्वेस्ट की. सैफ, फैन की बात को मानते हुए डांस करने लगे. पर यह बात उस लड़की के बॉयफ्रेंड को पसंद नहीं आई और उसकी सैफ से बहस हो गयी.

बहस के बाद वहां मामला गर्म हो चुका था. उस लड़की के बॉयफ्रेंड और सैफ के बीच धक्का-मुक्की भी हुई और उसने सरेआम सैफ को धमकी दे डाली. हालांकि सैफ ने इस मामले को ज्यादा आगे नहीं बढ़ाया और न ही उन्होंने पुलिस में कोई शिकायत की. लेकिन सैफ समझ चुके थे कि अमृता को जब ये बात पता चलेगी तो वह बहुत नाराज होंगी.

अमृता उनसे नाराज न हों इसलिए सैफ ने प्रीमियर से ही उनसे कैमरे के सामने माफी मांग ली और वादा किया कि आगे से वह इस तरह की हरकत कभी नहीं करेंगे. यह कहानी उन दिनों इंडस्ट्री में भी खूब चर्चा में रही थी. लोगों के बीच इस किस्से की चर्चा काफी दिनों तक हुई थी.

पढ़ें अपनी मां अमृता सिंह को लेकर सारा ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर सैफ अली खान भी हो जाएंगे हैरान

Show More

Related Articles

Back to top button
Close