बॉलीवुड

अपनी मां अमृता सिंह को लेकर सारा ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर सैफ अली खान भी हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड सितारों के किस्से तो आपने खूब सुने होंगे लेकिन इसका असल जिंदगी में क्या प्रभाव पड़ता है इसके बारे में तो वे खुद ही जानते हैं। कुछ सितारे अपनी बातों को कह देते हैं तो कुछ इन्हें राज रखने में ही अच्छा समझते हैं। मगर कुछ समय पहले सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह को लेकर एक ऐसा राज खोला है जिसे उनके पूर्व पति सैफ अली खान भी शायद नहीं जानते होंगे। चलिए बताते हैं क्या है वो राज, जिसे सारा ने हाल ही में खोला है।

सारा अली खान ने खोला मां का राज

सारा अली खान हमेशा अपने मस्त अंदाज के लिए जानी जाती हैं, वे बेबाकी के साथ अपनी कोई भी बात कहने से पीछे नहीं हटती हैं। मात्र 3 फिल्में करके ही सारा ने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। सारा ने हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में अपनी मां अमृता सिंह के बारे में एक इंट्रेस्टिंग बात बताई। सारा ने कहा कि अमृता सिंह ने अपने 10वीं बोर्ड में आंसर शीट पर लव अमृता सिंह लिखा था और एग्जाम हॉल से बाहर आ गईं थीं।

सारा ने बताया कि आप खुद सोच लीजिए कि उन्हें बिना किसी सवाल के जवाब में मां को कितने नंबर मिले होंगे। कुछ दिनों पहले अपन एक इंटरव्यू में सैफ ने बताया था कि सारा और इब्राहिम के समय मैं काफी स्वार्थी था तो सारा से जब कुछ पहले सैफ के इस कमेंट पर रिएक्शन मांगा गया तो उन्होंने सैफ की तारीफ की थी। सारा ने इस बारे में कहा था, ‘मैं अपने पापा को अच्छे से जानती हूं। वो बिल्कुल मेरी तरह हैं लेकिन फिर भी हमेशा हमारे लिए मौजूद रहे थे। तो मुझे लगता है कि वो एक खास हग डिजर्व करते हैं। वो बस एक कॉल करते हैं और हम उनके पास होते हैं।’

सारा ने इस बारे में आगे कहा, ‘मैं अपनी मां से बहुत प्यार करती हूं। मुझे लगता है जब आप ज्यादातक समय साथ होते हैं तो एक-दूसरे की फीलिंग्स और इमोशन्स शेयर करना आसान होता है। मेरी मां सिंगर मदर थीं और आज मैं जो कुछ भी हूं उनकी वजह से हूं। वो हर मुझे बताती हैं कि वो मुझे कितना प्यार करती हैं। मैं अपने पापा के साथ नहीं रहती तो उनकी फीलिंग्स नहीं पता चलती।’ वर्कफ्रंट की बात करें तो वैलेंटाइन डे के दिन इनकी फिल्म लव आजकल-2 रिलीज हुई जिसने अच्छा प्रदर्शन किया।

फिल्म में इनके अपोजिट कार्तिक आर्यन नजर आए और लोगों ने इनकी जोड़ी को पसंद किया। सारा की आने वाली फिल्म कूली नंबर-1 रीमेक की शूटिंग आधे से ज्यादा कंपलीट हो गई है मगर कोरोना वायरस के दौरान लॉकडाउन में सभी शूटिंग्स बंद हैं। तो सारा इस समय अपनी मां के साथ समय बिता रही हैं।

Back to top button