बॉलीवुड

लाइव इंटरव्यू दे रहे थे सैफ, बीच में आ गया तैमुर और पूछने लगा एंकर से ऐसे सवाल, Video वायरल

इस बात में कोई शक नहीं कि तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) सोशल मीडिया पर राज करते हैं. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) का ये लाडला बेटा अक्सर मीडिया का भी फेवरेट रहता हैं. तैमुर अपने दैनिक जीवन में जो भी छोटा मोटा काम करता हैं वो वायरल हो जाता हैं. हैरत की बात तो ये हैं कि अभी भारत में चल रहे 21 दिनों के लॉकडाउन की वजह से तैमुर कहीं भी बाहर नहीं जा रहा हैं लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर उससे संबंधित खबरे थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अभी कुछ दिन पहले ही वो लॉकडाउन पीरियड में अपने पापा सैफ के साथ प्लांटिंग करता नजर आया था. अब उसका एक और नया विडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा हैं.

इस वायरल विडियो में तैमुर न्यूज़ चैनल पर लाइव बातें करता दिखाई दे रहा हैं. दरअसल इन दिनों लॉकडाउन में सभी बॉलीवुड सितारें भी घरो में कैद हैं. ऐसे में न्यूज़ चैनल वाले लाइव विडियो कॉल के माध्यम से सेलिब्रिटीज का इंटरव्यू ले रहे हैं. ऐसे में सैफ अली खान भी अपने घर से टाइम्स नाउ न्यूज़ चैनल को एक लाइव इंटरव्यू दे रहे होते हैं. इस इंटरव्यू के दौरान सैफ का बेटा तैमुर भी वहां आकर मस्ती करने लगता हैं. जब न्यूज़ एंकर को तैमुर की आवाज़ सुनाई देती हैं तो वे सैफ को कैमरे के सामने लाने का आग्रह करती हैं.

दिलचस्प बात ये होती हैं कि जब तैमुर कैमरे के सामने आता हैं तो उसके चेहरे पर हल्क (फेमस हॉलीवुड किरदार) का मास्क और हाथों में दस्तानें होते हैं. इसके बाद सैफ तैमुर का मास्क हटाते हैं और बेटे को सभी से मिलवाते हैं. अब इसके पहले कि एंकर तैमुर से ज्यादा कुछ पूछ पाती वो खुद ही एंकर से सवालात करने लगता हैं. तैमुर न्यूज़ एंकर से पूछता हैं कि आप कहा हैं? इस पर एंकर बोलती हैं कि मैं स्टूडियो में हूँ आप टीवी में देखिए.

एंकर सैफ से ये भी पूछती हैं कि क्या तैमुर इन दिनों (लॉकडाउन में) पैपराजी को मिस कर रहा हैं? तो इस पर सैफ जवाब देते हुए कहते हैं कि मुझे नहीं लगता ऐसा कुछ हैं. आप तैमुर के इस लाइव इंटरव्यू की कुछ झलकियाँ यहाँ विडियो में देख सकते हैं. ये विडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा हैं.


तैमुर के हर विडियो की तरह इस विडियो को भी सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा हैं. इसके पहले करीना कपूर ने भी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे तैमुर पापा सैफ के पीछे बाथरूम में भागकर जा रहा था. यह फोटो भी लोगो को बहुत पसंद आई थी.


वैसे आप लोगो को तैमुर का ये अंदाज़ कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button