बॉलीवुड

‘कांटा लगा’ गर्ल शेफाली जरीवाला ने की TikTok पर धमाकेदार डांस, आसिम के इस गाने से किया डेब्यू

आज के टाइम में टिक टॉक लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो गया है. टिक टॉक पर अब बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी धमाल मचा रहे हैं. दीपिका, रितेश से लेकर शिल्पा शेट्टी जैसे जाने-माने कलाकार टिक टॉक पर मौजूद हैं. इन स्टार्स के कई टिक टॉक विडियोज आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. टिक टॉक का बुखार इन दिनों सभी पर चढ़ा हुआ है. आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक इसके प्रकोप से बच नहीं पाए हैं.

साथ ही टिक टॉक पैसा कमाने का भी एक माध्यम बन चुका है. ज्यादा फॉलोअर्स वाले लोगों की इसके जरियेअच्छी-खासी कमाई हो जाती है. तभी तो आजकल आम जनता से लेकर सेलिब्रिटीज तक इस प्लेटफार्म पर मौजूद हैं. इस कड़ी में अब एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है. हालांकि, ये एक्ट्रेस कम और कांटा लगा गर्ल के रूप में ज्यादा मशहूर हैं. जी हां, आपने सही पहचाना हम बिग बॉस 13 की प्रतियोगी रह चुकी शेफाली जरीवाला की बात कर रहे हैं.

शेफाली ने किया TikTok डेब्यू (mere angne mein)


हाल ही में शेफाली जरीवाला ने टिक टॉक पर अपना डेब्यू किया है और उनका डेब्यू हिट भी हो गया है. शेफाली ने आसिम के गाने ‘मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है’ पर एक डांस विडियो बनाया है, जो कि फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. दरअसल, बिग बॉस के घर में पहले दोस्त रह चुके आसिम और शेफाली शो के अंत तक एक-दूसरे के जानी-दुश्मन बन गए थे.

दोस्ती में आई दरार

शो के दौरान दोनों की दोस्ती में दरार पड़ी और दोनों एक-दूसरे से नफरत करने लगे. शो में दोनों ने कई बार ये बात भी कही कि शो खत्म होने के बाद वह बाहर कभी दोबारा मुलाकात नहीं करेंगे. ऐसे में आसिम के गाने पर शेफाली का ये डांस देखकर फैंस काफी हैरान हैं. बता दें, हाल ही में नेहा कक्कड़ की आवाज़ में सुपरहिट गाना ‘मेरे अंगने में’ रिलीज़ हुआ है. इस गाने में आसिम के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फ़र्नांडिस भी नजर आई हैं.

इन्हें किया डेडिकेट

शेफाली जरीवाला ने अपने इस टिक टॉक विडियो को विनय सप्रु और राधिका राव को डेडिकेट किया है. विनय सप्रु और राधिका राव ही इस गाने के विडियो के निर्देशक हैं. जानकारी के लिए बता दें इन्होंने ही शेफाली के डेब्यू ट्रैक ‘कांटा लगा’ को भी निर्देशित किया था. इस गाने की बदौलत ही शेफाली स्टार बनी थीं. ऐसे में उनके द्वारा निर्देशित गाने से ही टिक टॉक पर डेब्यू करके शेफाली ने दोनों को सरप्राइज दिया है.

कही ये बात

हालांकि, शेफाली ने विडियो में कैप्शन देते हुए कहीं भी आसिम का नाम नहीं लिया है. शेफाली ने विडियो शेयर करते हुए लिखा, “Finally my first TikTok… dedicated to @sapruandrao, their latest hit #mereanganemein, in true Kaanta Lagaa style…I am what I am because of u guys… love you”. शेफाली का ये डांस विडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वह इस पर अच्छी-अच्छी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. साथ ही इस विडियो को खूब लाइक व शेयर भी किया जा रहा है.

पढ़ें इंतज़ार ख़त्म! रिलीज हुआ आसिम-हिमांशी का म्यूजिक विडियो, देखे दोनों की रोमांटिक कैमेस्ट्री

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें. 

Back to top button