बॉलीवुड

शादी के पहले सनी लियॉन को समलैंगिक समझते थे उनके पति, देखे कैसे खुद एक्ट्रेस ने खोले एक-एक राज

सनी लियॉन (Sunny Leone) आज बॉलीवुड में एक जाना माना नाम बन चुकी हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं सनी बॉलीवुड में आने के पहले एडल्ट फिल्मों में काम किया करती थी. सनी बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट एंटर हुई थी. यहाँ उन्हें महेश भट्ट ने ‘जिस्म 2’ फिल्म का ऑफर दिया था. इस फिल्म के बाद सनी की लाइफ बदल गई थी. उन्हें एक के बाद एक कई बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर मिलने लगे थे. नतीजा ने हुआ कि सनी ने पिछली लाइफ यानी एडल्ट फिल्मों में काम करना पूरी तरह छोड़ दिया. सनी की गिनती धीरे धीरे बॉलीवुड अभिनेत्रियों में होने लगी.

फिल्मों में रोल के अलावा सनी को आइटम सांग्स के लिए भी बहुत लिया जाता हैं. सनी का आइटम नंबर जिस भी फिल्म में होता हैं उस फिल्म की फ्री में पब्लिसिटी हो जाती हैं. कई लोग तो थिएटर भी सिर्फ सनी का आइटम नंबर देखने के लिए जाते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सनी लियॉन एक पारिवारिक महिला भी हैं. सनी ने 20 जनवरी 2011 में डेनियल वेबर (Daniel Weber) नाम के सख्स से शादी रचाई थी. सनी और डेनियल की शादी को पुरे नौ साल हो चुके हैं. ऐसे में शादी के 9 साल बाद सनी ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा राज खोला हैं.

दरअसल सनी ने हाल ही में पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया हैं. इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी और पति डेनियल की लव स्टोरी के बारे में भी बात की. सनी बताती हैं कि उनकी लव स्टोरी किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं हैं. सनी ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि ‘उस समय मैं लास वेगास में थी. तब मेरी एक गर्लफ्रेंड भी साथ में रहती थी. वो गर्लफ्रेंड एक लेस्बियन थी और थोड़े मर्दों जैसे कपड़े पहनती थी. ऐसे में डेनियल ने इस चीज को कुछ और ही समझ लिया था’

सनी के पति डेनियल बताते हैं कि ‘जब मैंने दोनों को पहली बार देखा था तो दुविधा में पड़ गया था. दरअसल ये दोनों (सनी और उनकी महिला दोस्त) एक दुसरे का हाथ थामे हुए थे. इस चीज का मैंने अलग मतलब निकाल लिया था.’ इसके बाद सनी साफ़ लफ्जों में कहती हैं कि ‘डेनियल को यही लगता था कि मैं स्ट्रेट नहीं हूं. उन्हें लगता था कि मैं एक समलैंगिक हूं.’ सनी के इस इंटरव्यू से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनकी लव स्टोरी कितनी रोचक थी. आप इसकी एक झलक इस विडियो में देख सकते हैं.


वर्तमान में डेनियल और सनी दोनों ही एक सुखद शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं. इन्होने एक बेटी भी गोद ले रखी हैं जिसका नाम निशा हैं. इसके अलावा सनी सरोगेसी (किराए की कोख) से दो जुड़वा लड़कों अशर और नोआ की माँ भी बनी चुकी हैं. वर्कफ्रंट की बात करे तो सनी अंतिम बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ के गाने ‘बत्तियां बुझा दो’ में दिखाई दी थी.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close