बॉलीवुड

हीरो को छोड़ फिल्म डायरेक्टर पर लट्टू हुई थी ये 7 एक्ट्रेस, कुछ ने शादी के लिए घर तक तुड़वाए थे

एक हीरो और हिरोइन अक्सर फिल्म में प्यार करते हैं और फिर उनकी शादी हो जाती हैं. लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी रियल लाइफ प्रेम कहानियां बताने जा रहे हैं जहाँ हिरोइन को हीरो से नहीं बल्कि फिल्म डायरेक्टर से ही प्यार हो जाता हैं. इनमें से कुछ ने तो डायरेक्टर के शादीशुदा होने के बाद भी शादी करने में कोई शर्म नहीं दिखाई.

कल्कि कोचलिन

अनुराग कश्यप जब ‘देव डी’ बना रहे थे तब कल्कि कोचलिन उसमे एक्ट्रेस थी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कल्कि और अनुराग एक दुसरे के बेहद करीब आ गए थे. आलम ये था कि अनुराग कश्यप ने कल्कि से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था. इसके बाद 2011 में कल्कि और अनुराग की शादी हुई थी लेकिन 2015 में दोनों का तलाक भी हो गया था.

उदिता गोस्वामी

पाप और जहर जैसी फिल्मों से फेमस हुई एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी ने साल 2013 में अपनी फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी से शादी रचा ली थी. शादी के पहले ये दोनों 9 सालों तक रिलेशनशिप में थे.

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा की वाइफ हैं. दोनों ने 2014 में शादी रचाई थी. आदित्य पहले से शादीशुदा थे लेकिन फिर भी रानी के साथ उनका अफेयर चल गया. रानी और आदित्य ने इटली में चोरी छिपे शादी रचाई थी.

श्रीदेवी

श्रीदेवी ने 1996 में बोनी कपूर से शादी की थी. ये बोनी की दूसरी शादी थी. बोनी तो श्रीदेवी के प्यार में बहुत पागल थे. श्रीदेवी से शादी करने के लिए उन्होंने अपनी पहली बीवी को तलाक तक दे दिया था. कहा जाता हैं कि बोनी श्रीदेवी को उनकी तय फिल्म फीस से एक लाख रुपए ज्यादा दिया करते थे. ऐसा वे इसलिए करते थे क्योंकि उन्हें श्रीदेवी बहुत पसंद थी.

सोनाली बेंद्रे

2002 में सोनाली ने बॉलीवुड डायरेक्टर गोल्डी बहल से शादी रचाई थी. गोल्डी और सोनाली की मुलाकात 1994 में आई फिल्म ‘नाराज’ के सेट पर हुई थी. तब गोल्डी की बहन ने उन्हें सोनाली से मिलवाया था. गोल्डी को तभी सोनाली से प्यार हो गया था, हालाँकि दिल की बात जुबान पर नहीं आई थी. इसके बाद दोनों एक बार फिर ‘अंगारे’ फिल्म के सेट पर मिले. बस यहीं गोल्डी ने सोनाली से अपने दिल की बात कह दी और दोनों ने शादी कर लेने का फैसला लिया.

किरण जुनेजा

किरण जुनेजा ने 1991 में मशहूर डायरेक्टर रमेश सिप्पी से शादी रचाई थी. दिलचस्प बात ये थी कि रमेश की पहले से एक बीवी थी लेकिन किरण से शादी करने के चक्कर में उन्होंने तलाक ले लिया था. किरण और रमेश एक दुसरे से ‘बुनियाद’ नामक टीवी शो पर मिले थे. बस यही से दोनों के बीच कुछ कुछ होने लगा था.

सोनी राजदान

आलिया भट्ट की माँ सोनी राजदान ने 1986 में फिल्म मेकर महेश भट्ट से शादी रचाई थी. तब महेश को सोनी से इस कदर प्यार हुआ था कि उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही सोनी से दूसरी शादी रचा ली थी. फिर बाद में महेश भट्ट का अपनी पहली बीवी से तलाक हो गया था.

वैसे क्या आपको कभी ऑफिस में काम के दौरान किसी से प्यार हुआ हैं? अपनी लव स्टोरी कमेंट में जरूर शेयर करे.

Back to top button