बॉलीवुड

इंतज़ार ख़त्म! रिलीज हुआ आसिम-हिमांशी का म्यूजिक विडियो, देखे दोनों की रोमांटिक कैमेस्ट्री

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से घर घर फेमस हुए आसिम रियाज (Asim Riaz) एक बार फिर चर्चा का विषय बने हुए हैं. इसकी वजह और कुछ नहीं बल्कि उनका लव इंटरेस्ट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) हैं. गौरतलब हैं कि बिग बॉस के सीजन 13 में आसिम और हिमांशी एक दुसरे के करीब आ गए थे. आलम ये था कि इनकी नजदीकियां देख हिमांशी के मंगेतर ने उनसे रिश्ता तक तोड़ दिया था. बाद में जब हिमांशी ने दोबारा घर में एंट्री की थी तो आसिम ने हिमांशी से प्यार का इजहार भी किया था. आसिम ने तब हिमांशी से शादी का भी पूछा था. आसिम ने तब सलमान खान (Salman Khan) को ये भी बताया था कि उसे हिमांशी खुराना से सच्चा वाला प्यार हो गया हाँ और वे अपनी आने वाली लाइफ उन्ही के साथ गुजारना चाहते हैं.

आसिम बिग बॉस 13 में दुसरे स्थान पर आए थे. इस शो को उनके कट्टर प्रतिद्वंदी सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने जीता था. शो ख़त्म होने के बाद आसिम और हिमांशी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इन दोनों ने एक साथ टिकटॉक (TikTok) विडियो भी बनाया था. ये विडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था. अब हिमांशी और आसिम के फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी हैं. दरअसल दोनों का रोमांटिक म्यूजिक एल्बम अब रिलीज हो गया हैं. इस गाने तो यूट्यूब (Youtube) पर रिलीज किया गया हैं.

‘कल्ला सोहना नई’ नाम का ये म्यूजिक विडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा हैं. बिग बॉस के बाद एक बार फिर हिमांशी और आसिम को एक साथ प्यार भरे अंदाज़ में देख फैंस बड़े खुश नजर आ रहे हैं. बता दे कि काफी दिनों से ये खबर चर्चा में थी कि आसिम रियाज और हिमांशी खुराना साथ में एक म्यूजिक विडियो कर रहे हैं. ऐसे में फैंस को इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतज़ार था. अब ये इंतज़ार समाप्त हो चूका हैं. Youtube पर इस विडियो को अभी तक 69 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस विडियो को 6 लाख 40 हजार लाइक्स मिले हैं. वहीं विडियो पर 73 हजार से ज्यादा लोगो ने कमेंट्स कर आसिम और हिमांशी की तारीफ़ की हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस खूबसूरत गाने को बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने गाया हैं. विडियो में आसिम और हिमांशी के बीच की लव कैमेस्ट्री भी बहुत अच्छी दिख रही हैं. कुछ फैंस ने तो कमेंट कर ये भी बोल दिया कि वे आसिम और हिमांशी को फिल्म में भी देखना पसंद करेंगे. अब हिमांशी का तो पता नहीं लेकिन आसिम रियाज जल्द किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर जरूर आ सकते हैं. खैर फिलहाल आप आसिम और हिमांशी का ये शानदार म्यूजिक विडियो देख लीजिए.

बता दे कि बिग बॉस 13 के बहुत से सितारें अब फेमस हो चुके हैं. सूत्रों की माने तो जल्द ही सिद्धार्थ शुक्ला – शहनाज गिल एवं माहिरा शर्मा – पारस छाबड़ा की जोड़ी भी म्यूजिक विडियो में नजर आ सकती हैं. वहीं रश्मि देसाई को हम इन दिनों कलर्स चैनल के नागिन 4 में देख सकते हैं.

Back to top button
?>