बॉलीवुड

आलिया भट्ट की बेहद खास फ्रेंड है ये लड़की, इसकी खूबसूरती के आगे फींकी है बाकी अभिनेत्रियां

बॉलीवुड में काम करने वाले सितारे हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं और यही उनका काम है। मगर जब उनके फैमिली मेंबर्स या दोस्तों की बातें होती हैं तो अक्सर वे मीडिया से दूरी बनाकर रखते हैं। आज के दौर में सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जहां कोई ज्यादा समय तक लाइमलाइट से दूर नहीं रह पाते, और अगर वो फिल्मी दुनिया में काम करने वाले सितारों के रिश्तेदार या दोस्त होते हैं तो वे फेमस हो ही जाते हैं। यहां हम बात बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की सबसे खास दोस्त अकांक्षा रंजन कपूर की करने जा रहे हैं जो इंस्टाग्राम पर काफी फेमस होती जा रही हैं।

आलिया की बेस्ट फ्रेंड हैं अकांक्षा

अकांक्षा रंजन कपूर ने आज तक ना मॉडलिंग की और ना ही किसी फिल्म में काम किया फिर भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं इसके पीछे सबसे बड़ा नाम आलिया भट्ट का है क्योंकि वे उनकी बेस्ट फ्रेंड हैं। अकांक्षा की हॉट और एलेंगेट तस्वीरें लोगों को खूब पसंद आती हैं और वे अक्सर ऐसी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। अब अकांक्षा नेटफ्लिक्स पर हाल ही में रिलीज होने वाली फिल्म गिल्टी से अपना डेब्यू कर चुकी हैं और इसमें उनके साथ कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी।

अकांक्षा और आलिया एक साथ ही बड़ी हुई हैं और इन दोनों ने अपनी दोस्ती की मिसाल कई बार तस्वीरों के जरिए दी है। अकांक्षा ने मनीष मल्होत्रा, नीता लुल्ला जैसे बड़े डिजाइनर के लिए हाल ही में मॉडलिंग करना भी शुरु किया है। इसके अलावा अकांक्षा अब म्यूजिक एल्बम में भी नजर आ रही हैं। अकांक्षा अब अपने अभिनय के जरिए लोगों की पसंद बनना चाहती हैं और इसके साथ ही वे बॉलीवुड में भी काम करना चाहती हैं। अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड ऐसा सोचें तो इसमें कोई शक वाली बात नहीं है और हो सकता है इस नाम के कारण उन्हें बॉलीवुड की आने वाली फिल्मों में काम मिल भी जाए।

 

View this post on Instagram

 

you’re a sunflower. your love will be too much ? Wearing @anitadongre Jewellery @anitadongrepinkcity

A post shared by not akanKsha (@akansharanjankapoor) on


अब अगर बात आलिया भट्ट और अकांक्षा रंजन कपूर की करें तो इनकी दोस्ती स्कूल के समय से ही खास रही है। आलिया की कोई भी पार्टी अकांक्षा के बिना अधूरी रहती है और इसके अलावा आलिया की हर फिल्म के प्रीमियर पर अकांक्षा को स्पॉट किया जाता है। गौरतलब है कि आलिया भट्ट ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी और इसके बाद इन्होंने हम्टी शर्मा की दुल्हनिया, कपूर एंड सन्स, डियर जिंदगी, राज़ी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, कलंक, गली ब्वॉय, 2 स्टेट्स, हाईवे, उड़ता पंजाब जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है। आलिया की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र है जिसमें वे पहली बार रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी और इनकी लव स्टोरी की गाड़ी भी ट्रैक पर है। इसके अलावा आलिया साउथ रीमेक फिल्म ट्रिपल आर में भी नजर आएंगी और वे गंगूबाई काठियावाड़ी के बायोपिक में भी काम कर रही हैं।

Back to top button