बॉलीवुड

वायरल हुई श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बेटी की शादी की तस्वीरें, पाकिस्तानी ब्वॉयफ्रेड से रचाई है शादी

फिल्मी दुनिया में काम करने वालों की स्टोरी रियल और रील लाइफ से जुड़ी होती है। कुछ फिल्में दर्शकों पर ऐसा असर छोड़ती है कि वे उन सितारों को उसी किरदार में देखने लगते हैं। इसी बात को जोड़ते हुए आज हम दिवगंत एक्ट्रेस श्रीदेवी की आखिरी फिल्म मॉम में उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सजल अली के बारे में बताएंगे। सजल एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं और वे साल 2016 में आई फिल्म जिंदगी कितनी हसीन है से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं। हाल ही में सजल ने पाकिस्तानी ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी कर ली है और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी है।

पाकिस्तानी ब्वॉयफ्रेंड से सजल अली ने की शादी

एक्ट्रेस सजल अली ने अपने लंबे समय से चल रहे रिलेशनशिप को एक नाम दे दिया है। जून, 2019 में उन्होंने सगाई की थी और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने अमीरात पैलेस होटल में शादी कर ली है। इनकी शादी का कार्यक्रम तीन दिनों तक ला और इस समारोह में उनके करीबी दोस्त और परिवार के खास लोग ही शामिल हुए। सजल ने शादी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सजल और अहम दोनों ही पाकिस्तानी सितारे हैं और निकाह के दौरान सजल ने लाल रंग का जोड़ पहना था जबकि अहम ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी। सजल अली अहम रजा मीर के साथ लंबे समय से रिस्ते में थी लेकिन शादी करने का कोई खास मौका उन्हें नहीं मिल पा रहा था।

सगाई के बाद सजल अली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी थी। इसमें उन्होंने लिखा था, ‘आज जिंदगी की नई शुरुआत हो रही है, ये बताते हुए बहुत खुश हूं कि परिवार के आशिर्वाद से आज हम दोनों ने सगाई कर ली है।’ अहम और सजल ने एक साथ कई टीवी स्क्रीन शेयर किए हैं और पाकिस्तान की आवाम इन्हें खूब पसंद करती है। इन्होंने आंगन और यकीन जैसे पॉपुलर सीरियल्स में काम किया और लोगों को इनकी कैमिस्ट्री काफी पसंद है। बता दें इनकी पहली मुलाकात एक सीरियल के सेट पर ही हुई थी।

साल 2017 में आई फिल्म मॉम में सजल अली ने एक्ट्रेस श्रीदेवी की सौतेली बेटी का किरदार निभाया। इसमें उनके काम की खूब तारीफ हुई और क्रिटिक्स ने भी इनके काम को सराहा था। इस फिल्म में श्रीदेवी और सजल के अलावा अदनान सिद्दिकी, अक्षय खन्ना और नवाजुद्दीन सिद्दिकी जैसे बेहतरीन कलाकार ने भी काम किया था। इस फिल्म को रवि उद्घावर ने निर्देशित किया था जबकि सुनील मनचंदा ने फिल्म को निर्मित किया था। मात्र 37 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 175 करोड़ के करीब का बिजनेस किया था। ये फिल्म श्रीदेवी की आखिरी फिल्म थी क्योंकि इसके बाद फरवरी, 2018 में उनका निधन दुबई के एक होटल के बाथरूम में बाथटप में डूबने के कारण हो गई थी। इस बात में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा आजतक नहीं हुआ।

Back to top button