विशेष

क्वारंटाइन में बैठे शाहिद कपूर का टैलेंट आया बाहर, किया ऐसा काम बीवी मीरा हो गयी खुश

पूरी दुनिया कोरोना वायरस के बढ़ते हुए संक्रमण के आगे घुटने टेकती हुई नजर आ रही है. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने का या फिर इसका इलाज करने का कोई भी तरीका अब तक न तो शोधकर्ताओं को मिल पाया है और न ही वैज्ञानिकों को. इस वजह से लोगों का डर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. दुनिया में बहुत से ऐसे देश हैं, जिन्होंने अपने यहां लॉकडाउन कर रखा है. लॉकडाउन का फैसला इसलिए किया गया है, ताकि कोरोना वायरस के बढ़ते हुए संक्रमण पर लगाम कसी जा सके. यही वजह है कि भारत में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से बीते 24 मार्च को 21 दिनों के संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की गई थी, जो कि 14 अप्रैल तक जारी रहने वाला है.

बॉलीवुड के सितारे भी इस वजह से अपने-अपने घरों में इस वक्त कैद हो गए हैं. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया में इन दिनों वायरल हो रहे हैं. कैटरीना कैफ का वायरल होता हुआ वीडियो देखा जा चुका है, तो वहीं दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के वीडियोज भी सामने आ चुके हैं. इस कड़ी में अब एक्टर शाहिद कपूर का भी नाम आ गया है. लॉकडाउन में सेलिब्रिटीज अपना-अपना कुकिंग टैलेंट दिखा रहे हैं. ऐसे में शाहिद कपूर के अंदर का भी शेफ बाहर निकल आया है.

पत्नी के लिए बनाया पैनकेक

बता दें, शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत के लिए पैनकेक बनाया, जिसकी तस्वीर खुद मीरा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. पैनकेक की तस्वीर शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, “मुझे खुशी है कि शाहिद ने मेरी जिम्मेदारी अपने ऊपर लेकर देखी, मैंने वो जिम्मेदारी छोड़ी तो उन्होंने लेने की कोशिश की”. वहीं, शाहिद को भी इस बात की बेहद खुशी है कि पत्नी मीरा ने उनका बना पैनकेक खाया है. शाहिद ने अपने पैनकेक को ढेर सारी स्ट्रॉबेरीज से सजाया है, जो दिखने में काफी खूबसूरत लग रहा है.

पैनकेक दिखने में जितना खूबसूरत लग रहा है, क्या खाने में भी उतना ही स्वादिष्ट है? इस बात का खुलासा तो केवल मीरा ही कर सकती हैं. बता दें, पीएम नरेंद्र सिंह मोदी द्वारा लॉकडाउन की घोषणा करने के बाद शाहिद ने भी लोगों से अपील की थी कि वह अपने-अपने घरों में रहें. कोरोना के चलते शाहिद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन लोगों को जागरूक करने का काम कर रहे हैं. इस दौरान शाहिद और मीरा के फिटनेस विडियो भी काफी वायरल हो रहे हैं. बता दें, दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं.

बात करें वर्क फ्रंट की तो शाहिद की फिल्म ‘कबीर सिंह’ साल 2019 की बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी. इस फिल्म ने कमाई के सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए थे. आने वाले समय में शाहिद तेलुगू फिल्म ‘जर्सी’ के रीमेक में नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग के लिए शाहिद कई दिनों से चंडीगढ़ में मौजूद थे. हाल ही में फिल्म की शूटिंग के दौरन शाहिद के चोटिल होने की खबरें सामने आई थीं, जिसके बाद वह शूटिंग बीच में ही छोड़कर मुंबई आ गए थे. फिलहाल कोरोनावायरस के चलते फिल्म की शूटिंग रद्द कर दी गयी है.

पढ़ें कोरोनावायरस के खिलाफ पीएम मोदी ने उतारे अपने 4 हथियार, लॉकडाउन के दौरान लोगों को मिलेगी राहत

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button