बॉलीवुड

कोरोनावायरस: लॉकडाउन में नुसरत जहां कर रही हैं अपना फेवरेट काम, फैंस को दी ये खास सलाह

बीते दिनों दुनिया भर में कोरोना वायरस का संक्रमण जिस तरीके से फैला है और नए मामले तेजी से सामने आते जा रहे हैं, ऐसे में दुनिया के अन्य देशों की तरह भारत में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है. लॉकडाउन की स्थिति में किसी को भी घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है. ऐसा इसलिए किया गया है ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण के बढ़ते हुए चेन को रोका जा सके. अब जब घर से बाहर निकलने की पूरी तरह से मनाही है तो ऐसे में लोग घरों में ही कैद होकर समय बिता रहे हैं.

बॉलीवुड के सितारे भी इस वजह से अपने-अपने घरों में इस वक्त कैद हो गए हैं. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया में इन दिनों वायरल हो रहे हैं. कैटरीना कैफ का वायरल होता हुआ वीडियो देखा जा चुका है, तो वहीं दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के वीडियोज भी सामने आ चुके हैं.

अब एक और वीडियो सोशल मीडिया में धूम मचा रहा है, जो बंगाल की उस एक्ट्रेस का है, जो तृणमूल कांग्रेस पार्टी की सबसे लोकप्रिय सांसद भी है. जी हां, आपने सही पहचाना. हम बात कर रहे हैं नुसरत जहां की. सोशल मीडिया पर नुसरत का एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह खाना पका रही हैं. साथ ही नुसरत ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लोगों को घर पर रहने की सलाह दी है.

 

View this post on Instagram

 

A little bit of red… can take away the blues… stay sane.. wear ur smile…. be productive… but stay at home… #fightagainstcoronavirus✌️ #homequarantine?

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

तस्वीर के साथ नुसरत ने कैप्शन दिया है, “A little bit of red..can take away the blues…stay sane..wear ur smile..be productive..but stay at home”. इसके अलावा एक विडियो में नुसरत खाना बनाते हुए लोगों को घर में सुरक्षित रहने की सलाह देती हुई नजर आईं. बता दें, इससे पहले नुसरत का कुछ दिनों पहले एक विडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह लोगों को सिखा रही थीं कि हाथ कैसे धोया जाए.

 

View this post on Instagram

 

‪Stay Home ~ Stay Safe ?‬ ‪We shall overcome ❤️‬ #quarantine #indiafightscovid19

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

एक तरफ लोगों ने जहां इस विडियो को सराहा, वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया. दरअसल, #SafeHands चैलेंज के दौरान नुसरत ने पूरे टाइम नल खुला ही रखा. इस विडियो के बाद कुछ लोग उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल करने लगे. लोगों ने नुसरत पर पानी को बर्बाद करने का आरोप लगाया और साथ ही उन्हें पानी की अहमियत भी समझाई. एक यूजर ने नुसरत को ट्रोल करते हुए लिखा, “हमें एक जिम्मेदारी पूरा करने के लिए दूसरी जिम्मेदारी को नहीं भूलना चाहिए”.

बता दें, नुसरत जहां बंगाल की मशहूर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ तृणमूल कांग्रेस पार्टी की सांसद भी हैं. नुसरत सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. नुसरत ने साल 2019 में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी रचाई थी. दोनों ने पिछले साल 19 जून को तुर्की में शादी रचाई थी, जिसमें परिवार के सदस्य और कुछ गिने-चुने दोस्त ही शामिल थे. शादी के बाद नुसरत की रिसेप्शन और फिर हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं.

पढ़ें नुसरत के बाद हाई स्लिट गाउन में स्टनिंग दिखीं उर्वशी, सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे जमकर तारीफ

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button