बॉलीवुड

अक्षय कुमार को “जनता कर्फ्यू” उल्लंघन करने वाले लोगों पर आई खुंदक, वीडियो पर कहने लगे या बातें.

कोरोना वायरस का खतरा देश पर ऐसा मंडरा रहा है कि चारों तरफ कोरोना वायरस का डर लोगों में साफ-साफ नजर आ रहा है, यह वायरस एक चिंता का विषय बना हुआ है, सिर्फ देश ही नहीं बल्कि बाहर के देशों में भी इस बीमारी पर नियंत्रण पाने के लिए हर कोशिश की जा रही है, लेकिन कोरोना वायरस देशभर में इतनी तेजी गति से फ़ैल रहा है जिसकी वजह से देखते ही देखते इसने कई देशों को अपने चपेट में ले लिया है और लोग इस वायरस की वजह से संक्रमित हो गए हैं, इतना ही नहीं बल्कि कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की जान भी जा चुकी है और यह आंकड़ा दिन पर दिन बढ़ता हुआ नजर आ रहा है।

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए भारत के कई राज्यों में लॉक डाउन कर दिए गए हैं, 22 मार्च को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने देश भर में “जनता कर्फ्यू” लगाने का निर्देश दिया था, जब यह निर्देश मिला तो बहुत सी वीडियोस सोशल मीडिया पर शेयर होने लगी, जिन वीडियोस को देखकर लोगों को काफी गुस्सा आया है, आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे भी इस वीडियो को देखकर काफी गुस्से में आ गए थे, वही बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार ने लोगों के इस व्यवहार को देखते हुए एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

At the risk of sounding repetitive, sharing my thoughts…there is a lockdown for a reason. Please don’t be selfish and venture out, you’re putting others lives at risk ??‬ ‪#StayAtHomeSaveLives. @my_bmc

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की गई वीडियो के माध्यम से उन लोगों की जमकर क्लास लगाई है जो लॉक डाउन के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं, आपको बता दें कि इस वीडियो को अक्षय कुमार ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, अगर आप इस वीडियो को देखेंगे तो इसके अंदर अक्षय कुमार काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं, जो लोग जनता कर्फ्यू का मजाक बना रहे थे उन लोगों की इन्होंने जमकर क्लास लगाई है, इस वीडियो के अंदर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार कहते हुए नजर आ रहे हैं कि “हर बार में बेहद प्यार और आराम से बातों को कहता हूं, लेकिन आज मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है, अगर मेरे मुंह से अपशब्द निकल जाए तो मुझे माफ करना, कुछ लोगों का दिमाग हिल गया है? क्या हो गया है लोगों को, किसी को लॉक डाउन का मतलब समझ नहीं आ रहा है”।

अक्षय कुमार ने इस वीडियो के माध्यम से नियमो का उल्लंघन करने वाले लोगों को काफी फटकार लगाई है, उन्होंने कहा कि लॉक डाउन का मतलब समझ में नहीं आ रहा है? इसका मतलब होता है कि घर पर रहो, घर के अंदर रहो, परिवार के साथ रहो, सड़क पर तफरी करने निकल मत जाओ, बाहर जाकर बहुत बहादुर बन रहे हैं, खुद तो अस्पताल जाओगे और मां-बाप, भाई-बहनों को भी साथ लेकर जाओगे, कोई नहीं बचेगा, अगर ध्यान नहीं रखोगे। मैं हाथ जोड़कर कह रहा हूं, कि दिमाग का इस्तेमाल करो”।

आपको बता दें कोरोना वायरस की बीमारी की चपेट में लाखों लोग आ चुके हैं और इसका इलाज करना बेहद मुश्किल सा नजर आ रहा है, भारत में ही कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है, इसलिए इस खतरनाक बीमारी से लड़ने के लिए सबको एकजुट होना बहुत ही जरूरी है, अगर सभी लोग सहयोग देंगे तो इस बीमारी की रोकथाम की जा सकती है।

Back to top button