बॉलीवुड

बॉलीवुड सितारों पर भारी पड़ा कोरना, नौकर नहीं आए तो खुद बर्तन मांजने को हुए मजबूर, देखे Video

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने सारा जनजीवन अस्त व्यस्त कर दिया हैं. लोगो की लाइफ जैसे थम सी गई हैं. अब चुकी पुरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन हो गया हैं इसलिए सभी लोग अपने ही घरों में कैद हो गए हैं. उनके पास काम करने को भी कुछ नहीं हैं. इस कोरोना वायरस की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग भी घरों में कैद हैं. ऐसे में वे घर में टाइमपास करने के लिए अलग अलग तरीके अपना रहे हैं. कोई योगा और व्यायाम कर खुद को फिट रख रहा हैं तो कोई अपना कुकिंग का शौक पूरा कर रहा हैं. वहीं कई लोग अपनों के साथ अच्छा समय भी बिता रहे हैं. कोरोना के कारण कई लोगो ने तो अपने घर के काम काज करने वाले नौकरों को भी छुट्टी दे दी हैं. ऐसे में ये सितारें खुद अपने घर का काम कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

Happy?Sunday……………………………… for a little girl far far away in ?? I love u ?

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


हाल ही में बॉलीवुड की सुंदर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक विडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में कैटरीना अपने घर के किचन में बर्तन धोते हुए नजर आ रही हैं. कैटरीना जैसी मशहूर सेलिब्रिटी को बर्तन धोता देख कई लोग उनकी तारीफ़ कर रहे हैं. यहाँ तक कि बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे भी उनके इस विडियो पर कमेंट किए बिना खुद को रोक नहीं पाए. मसलन अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने इस विडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘आपका मेरे घर में स्वागत हैं.’ अर्थात आप मेरे घर आकर भी बर्तन धो सकते हैं. वहीं कॉमेडी ई दुनियां के जबरदस्त कलाकार सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने भी कैटरीना की तारीफ़ की. चलिए आप भी इस विडियो को देख ले.

 

View this post on Instagram

 

? +?=?? really makes u appreciate all the help we have at home #socialdistancing #staysafe #helpoutathome

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


कैटरीना कैफ के अतिरिक्त नई जनरेशन के सुपरस्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) भी अपने घर बर्तन धोते नजर आए. उन्होंने भी अपने किचन का एक विडियो इन्स्टाग्राम पर शेयर किया हैं. इस विडियो के साथ कार्तिक ने कैप्शन में लिखा ‘कहानी घर-घर की’. कार्तिक का ये विडियो भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा हैं. लोग कार्तिक के इस काम की तारीफ़ भी कर रहे हैं. इस विडियो को भी आप यहाँ देख सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

Kahaani Ghar Ghar Ki…. #Repost @dr.kiki_ Dont mistake this for Quarantine This is the usual scene at home @kartikaaryan ?

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लगभग सभी बॉलीवुड स्टार्स इसी तरह घर में अलग अलग माध्यम से टाइमपास कर रहे हैं. लॉकडाउन की वजह से सभी तरह की फिल्मों की शूटिंग भी रुकी हुई हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही कैटरीना ने एक और पोस्ट की थी जिसमें यो वरुण धवन और अर्जुन कपूर के साथ विडियो कॉल पर बातचीत कर टाइमपास करती नजर आ रही थी.


वैसे आप 21 दिनों के इस लॉकडाउन में टाइमपास के लिए घर पर क्या क्या कर रहे हैं?

Back to top button