बॉलीवुड

33 की हुईं पंगा क्वीन कंगना रनौत, सिल्क साड़ी-हेवी ज्वेलरी में दिखा एक्ट्रेस का गॉर्जियस लुक

कंगना अपने बेबाक नेचर के लिए मशहूर हैं. आये दिन वह कोई न कोई ऐसा बयान दे देती हैं, जिस वजह से मीडिया उनके पीछे हाथ धोकर पड़ जाती है. कंगना बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं, जो खुद के दम पर फिल्म हिट कराने का हुनर रखती हैं. कंगना आखिरी बार फिल्म ‘पंगा’  में दिखाई दी थीं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी. इससे पहले वह राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ में नजर आई थीं.

इन दिनों कोरोना वायरस का कहर अपने चरम पर है. पूरे देश में लॉक डाउन की स्थिति हो गयी है. आम जनता से लेकर बॉलीवुड सितारे तक अपने-अपने घरों में बंद हैं. वहीं, कंगना भी इन दिनों अपने मनाली वाले घर पर मौजूद हैं. इसी बीच कंगना परिवारवालों के साथ अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. जी हां, आज बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत का जन्मदिन है.

कंगना के जन्मदिन के मौके पर घर पर एक खास पूजा रखी गयी थी. घरवालों द्वारा अपनी लाडली के बेटी के लिए बर्थ पूजा का आयोजन किया गया था. इस पूजा के तहत कन्याओं के रूप में माता दुर्गा को पूजते हैं. टीम कंगना रनौत द्वारा इन्स्टाग्राम अकाउंट पर पूजा की इन तस्वीरों को शेयर किया गया है.

इन तस्वीरों में कंगना अपने परिवार के अलावा छोटी बच्चियों के साथ नजर आ रही हैं. अपने जन्मदिन पर ट्रेडिशनल ऑउटफिट में कंगना काफी खूबसूरत दिख रही थीं. पिंक-पर्पल रंग की सिल्क बनारसी साड़ी, बंधे हुए बाल, गले में हेवी नेकलेस, हाथों में कंगन और कानों में इयररिंग कंगना के लुक में चार चांद लगा रहे थे.

इसके अलावा कंगना का एक विडियो भी सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस उम सभी लोगों का धन्यवाद कर रही हैं, जिन्होंने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. कंगना ने विडियो में कहा है, “आज का दिन बेहद खास है. आज ही के दिन हमारे तीन स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव शहीद हुए थे. इसलिए मैं उनकी याद में कैफ़ी आजमी द्वारा लिखी गयी कुछ पंक्तियां गुनगुनाना चाहूंगी”.

बता दें, कोरोना वायरस के चलते कंगना रनौत इन दिनों परिवार के साथ मनाली में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो कंगना आने वाले दिनों में थलाइवी, धाकड़ और तेजस में दिखाई देंगी. एक तरफ जहां धाकड़ का टीजर रिलीज़ हो चुका है, वहीं फिल्म थलाइवी के पोस्टर को लोगों ने काफी पसंद किया था.

फिल्म थलाइवी में कंगना जयललिता के किरदार में नजर आएंगी. बता दें, जयललिता एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बड़ी राजनैतिक हस्ती भी थीं. साउथ में जयललिता बहुत ज्यादा पॉपुलर थीं और वहां के लोग उन्हें देवी की तरह पूजते थे. वहां के लोग उन्हें ‘अम्मा’ कह कर बुलाते थे. ऐसे में इस फिल्म का उन्हें बेसब्री से इंतजार है.

पढ़ें- इन 5 अभिनेताओं से रह चूका है कंगना का अफेयर, 22 साल बड़े एक अभिनेता के साथ रह चुकी है लिव इन में

पढ़ें- कभी बैकग्राउंड डांसर हुआ करते थे शाहिद कपूर, इस वजह से करिश्मा से सेट सुननी पड़ी थी डांट

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close