बॉलीवुड

इन 5 अभिनेताओं से रह चूका है कंगना का अफेयर, 22 साल बड़े एक अभिनेता के साथ रह चुकी है लिव इन में

बॉलीवुड में वैसे तो कई अभिनेत्रियाँ हैं लेकिन इनमे से कुछ ही ऐसी हैं जो अपनी फिल्मों को हिट करने के लिए हीरो पर निर्भर नहीं रहती हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक ऐसी ही अभिनेत्री हैं. कंगना अधिकतर महिला प्रधान फिल्मों में ही काम करना पसंद करती हैं. यही वजह हैं कि उन्हें बॉलीवुड की क्वीन यानी रानी भी कहा जाता हैं. 23 मार्च 1987 को हिमाचल प्रदेश में जन्मी कंगना आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं. कंगना अक्सर अपने लव अफेयर या बयानों की वजह से विवादों में भी बनी रहती हैं. ऐसे में आज हम आपको कंगना की लाइफ के 5 लव अफेयर बताने जा रहे हैं.

आदित्य पंचोली

कंगना अपने घर वालो की मर्जी के खिलाफ जाकर फिल्म इंडस्ट्री में आई थी. बॉलीवुड में डेब्यू करने के पहले जब वो मुंबई आई थी तो उनकी मुलाक़ात आदित्य पंचोली से हुई थी. आदित्य अपने जमाने के जाने माने अभिनेता थे. आदित्य और कंगना की उम्र में 20 साल का अंतर था और ऊपर से वे शादीशुदा भी थे. हालाँकि इसके बावजूद दोनों एक दुसरे के करीब आ गए थे. आलम ये था कि आदित्य और कंगना लिव इन में पति पत्नी की तरह भी रहने लगे थे. कंगना का आरोप था कि आदित्य उनके साथ मारपीट किया करते थे जिसकी वजह से उन्होंने ये रिश्ता ख़त्म किया था. बता दे कि कंगना इस मामले में आदित्य पंचोली के खिलाफ पुलिस में केस भी दर्ज कर चुकी थी.

अध्ययन सुमन

कंगना ‘राज 2’ फिल्म कर रही थी, उसी सेट पर उनकी मुलाकात शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन से हुई थी. दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया. कुछ समय रिलेशन में रहने के बाद इनका ब्रेकअप हो गया था. शेखर सुमन ने एक बार इंटरव्यू में कहा था कि अध्ययन कंगना को प्यार नहीं करता था बस उनकी ओर आकर्षित था. वहीं अध्ययन का भी यही कहना था कि वे करियर पर फोकस करना चाहते थे इसलिए कंगना से रिश्ता तोड़ा था. वैसे अध्ययन ने तो कंगना पर काला जादू करने का आरोप भी लगाया था.

अजय देवगन

कंगना और अजय ने ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ में साथ काम किया था. इसी दौरान दोनों के रिश्तों की ख़बरें वायरल हुई थी. कहा जाता हैं कि कंगना तो अजय को लेकर गंभीर थी लेकिन अजय काजोल को छोड़ने को रेडी नहीं थे. ऐसे में कंगना ने कथित रूप से अजय को अपनी कलाई काटने की धमकी भी दी थी. हालाँकि इस खबर की असलियत आज तक बाहर नहीं आई हैं.

निकोलस लाफर्टी

ब्रिटिश डॉक्टर निकोलस लाफर्टी के साथ कंगना की रिलेशनशिप कुछ ही दिनों की रही थी. निकोलस कंगना से मिलने कई बार मुंबई आते रहते थे. हालाँकि इनके रिश्ते का सच भी अभी तक बाहर नहीं आया हैं.

ऋितिक रोशन

ऋतिक रोशन और कंगना के बीच का लव अफेयर सबसे ज्यादा मीडिया में उछला था. बताया जाता हैं कि ये उस समय की बात हैं जब ऋतिक अपनी पूर्व बीवी सुजैन खान से तलाक लेने का इंतज़ार कर रहे थे. दोनों ने ‘कृष 3’ में साथ काम भी किया था. कंगना इस बात को खुलेआम कह चुकी हैं कि ऋतिक के साथ उनका लव अफेयर था, वहीं ऋतिक इस बात से इंकार कर चुके हैं.

Back to top button