बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर घर में कैद होकर हुईं परेशान, कहा- असली मजा तो…

बॉलीवुड के जो युवा कलाकार लगातार किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं, जान्हवी कपूर भी उनमें से एक हैं। वर्ष 2018 में फिल्म धड़क से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था। उसके बाद से बीते 2 वर्षों के दौरान जान्हवी कपूर को अब तक किसी और फिल्म में नहीं देखा गया है। फिर भी आने वाले समय में जान्हवी कपूर के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है। आखरी बार जान्हवी कपूर को नेटफ्लिक्स की घोस्ट स्टोरीज में देखा गया था। वर्तमान में बाकी बॉलीवुड के कलाकारों की तरह जान्हवी कपूर को भी कोरोना वायरस के फैले संक्रमण की वजह से घर में ही अकेले वक्त बिताना पड़ रहा है। ऐसे में जान्हवी कपूर अपने सेट और शूटिंग को बहुत मिस कर रही हैं। उनका कहना है कि सेट पर ही उन्हें असल मजा आता है।

हमेशा देखा ये सपना

जान्हवी कपूर ने इसे लेकर कहा है कि हमेशा से ही मैं एक्टिंग करने का सपना देखा करती थी। मेरी जिंदगी का यह सबसे बड़ा मकसद रहा है। कैमरे के सामने होने का सपना मैंने हमेशा से ही देखा था। फिल्म के सेट पर जब मैं होती हूं तो वहां किसी भी और चीज के बारे में मैं बिल्कुल भी नहीं सोचती हूं। जान्हवी कपूर ने कहा है कि सेट पर वे बहुत ही खुश रहती हैं। साथ ही पूरी सतर्कता भी बरतती हैं। जान्हवी के अनुसार जब अपने निर्देशक और अभिनेता के साथ आप काम कर रहे होते हैं तो यह एक बेहद ईमानदारी वाला पल होता है।

महसूस कर रहीं थकान

जान्हवी का कहना है कि यह पल बहुत ही रोमांचक होता है। कोई भी चीज दुनिया में ऐसी नहीं है जो कि इसके आगे टिक सकती है। बॉलीवुड अभिनेत्री के अनुसार उन्होंने अपनी जिंदगी में ऐसे समय भी बिताए हैं, जब 3 से 4 दिनों की शूटिंग के दौरान वे मुश्किल से 2 से 3 घंटों की नींद ही ले पा रही थीं। इसके बावजूद जान्हवी के मुताबिक वे खुद को बेहद खुश और उत्साहित महसूस कर रही थीं। श्रीदेवी की बेटी जान्हवी का कहना है कि उन दिनों की तुलना में अब उन्हें ऐसे दिन भी देखने पड़ रहे हैं, जब उन्हें 10 घंटे सोने के लिए मिल रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद वे खुद को थका हुआ और पूरी तरह से हतोत्साहित महसूस कर रही हैं।

पेंटिंग बनाती तस्वीर हुई थी वायरल

 

View this post on Instagram

 

Self isolation productivity ??? #ilovepineapple #stayhomestaysafe #fightcorona

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on Mar 20, 2020 at 9:33am PDT

कोरोना वायरस की वजह से जब जान्हवी कपूर अब अपने घर में कैद हो गई हैं तो समय बिताने के लिए वे पेंटिंग का भी सहारा ले रही हैं। जी हां, जान्हवी कपूर इन दिनों घर में बैठे पेंटिंग भी बना रही हैं। पेंटिंग बनाती हुई उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया में सामने आ चुकी है और खूब वायरल भी होती हुई देखी जा रही है। आने वाले समय में जान्हवी कपूर को फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में उनके फैंस देख पाएंगे। इसके अलावा रूही अफजाना नामक फिल्म में भी जान्हवी कपूर नजर आने वाली हैं। दोस्ताना 2 के साथ जान्हवी कपूर की फिल्म तख्त का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

पढ़ें- जान्हवी कपूर के जिम लुक के आगे फीकी पड़ी मलाइका अरोड़ा, तस्वीरों में देखे किसमे कितना हैं दम

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें।

Back to top button