बॉलीवुड

जान्हवी कपूर के जिम लुक के आगे फीकी पड़ी मलाइका अरोड़ा, तस्वीरों में देखे किसमे कितना हैं दम

सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस का जिम लुक बड़ा ही वायरल होता हैं. ये अभिनेत्रियाँ जब भी जिम के अंदर जाती हैं या वहां से बाहर निकलती हैं तो फोटोग्राफर्स उनके इस लुक को कैप्चर कर लेते हैं. वैसे तो आप ने भी अभी तक एक्ट्रेस के जिम लुक निहारे होंगे लेकिन इनमे सबसे टॉप पर अक्सर मलाइका अरोड़ा ही रहती हैं. मलाइका 46 साल की हैं लेकिन फिर भी बेहद फिट और सुंदर लगती हैं. उनकी फिटनेस और कम उम्र का राज जिम ही हैं. इसके अलावा वे अपने खान पान पर भी बहुत ध्यान देती हैं. हालाँकि इस बार मलाइका के जिम लुक को नई जनरेशन की एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने मात दे दी हैं. जान्हवी का लेटस्ट जिम लुक मलाइका के जिम लुक पर भारी पड़ रहा हैं.

पहले मलाइका की बात करे तो उन्होंने इस बार अपने जिम लुक के लिए सफ़ेद रंग के कपड़ों को चुना हैं. उनके वाइट जिम फूटवेयर रीबॉक ब्रैंड के बताए जा रहे हैं. इस लुक में मलाइका ने वाइट वाइड नेकलाइन टी-शर्ट पहनी हैं. इस टीशर्ट को और भी स्टाइलिश लुक देने के लिए उन्होंने साइड में टीशर्ट नॉट बाँध लिया. वहीं उनके पेंट की बात करे तो ये भी सफ़ेद ही हैं. मलाईका का ये पूरा लुक बहुत ही कूल और आकर्षक लग रहा हैं.

इस लुक में मलाइका अपनी फिट बॉडी शान से लोगो को दिखाती नजर आई. मलाईका की यही ख़ास बात हैं कि वे किसी भी तरह के कपड़े पहने उसे बड़े आत्मविश्वास के साथ पहनती हैं. इस लुक में मलाइका के हाथ में एक वाटर बोतल भी थी. मलाइका खुद को डीहाईड्रेशन से बचाने के लिए हमेशा साथ में पानी की बोतल भी रखती हैं. मलाईका के इस ओवरआल लुक की बात करे तो वे इसमें बहुत ही शानदार लग रही थी लेकिन जान्हवी कपूर के आगे वे थोड़ी फीकी जरूर पड़ जाती हैं.

अब जान्हवी कपूर के जिम लुक की बात करे तो वे ब्लैक शॉर्ट्स के ऊपर रेड वाइट कलर की क्रॉप टीशर्ट पहने नजर आई. इस रिविलिंग लुक के कारण जान्हवी के सभी बॉडी कर्व्स अच्छे से उभर के सामने आ रहे थे. इस लुक में जान्हवी और भी ज्यादा आकर्षक लग रही थी. इस बात में कोई शक नहीं कि जान्हवी का ये लुक काफी रिफ्रेसिंग हैं. सोशल मीडिया पर इस लुक से और भी कई लोग इंस्पायर हो रहे हैं. वैसे आपको जान्हवी और मलाइका में से किसका जिम लुक ज्यादा पसंद आया हमें कमेंट में जरूर बताए. साथ ही ये तस्वीरें अच्छी लगी हो तो इसे दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले.

वर्कफ्रंट की बात करे तो जान्हवी ने अभी तक बॉलीवुड में सिर्फ एक फिल्म धड़क की हैं. हालाँकि जल्द ही वे बहुत सी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. मसलन वे करण जोहर की मल्टी स्टारर ‘तख़्त’ में दिखाई देगी. इसके अलावा वे दोस्ताना 2 में भी नजर आएगी. रूही अफ्जाना और घोस्ट स्टोरीज जैसी फ़िल्में भी जान्हवी की झोली में पड़ी हैं. हालाँकि जान्हवी की जिस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतज़ार हैं वो ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’.

Back to top button