बॉलीवुड

सामने आई शिल्पा शेट्टी की बेटी की पहली तस्वीर, गोद में लेकर परिवार के साथ एक्ट्रेस ने दिया पोज़

बॉलीवुड में सेरोग्रेसी का ऐसा क्रेज हो गया है कि हर दूसरा सितारा इसके जरिए माता या पिता बनकर संतान का सुख प्राप्त कर रहा है। अब इसमें एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का नाम भी जुड़ गया है, हाल ही में उन्हें सेरोग्रेसी के जरिए एक बेटी की मां बनने का सुख प्राप्त हुआ है। शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा और बेटे के साथ अपने घर की नयी सदस्य का स्वागत करने में लगी हैं और उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं। इन तस्वीरों में शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के साथ पोज़ देती भी नजर आईं, और वे काफी खुश दिख रही हैं।

बेटी के साथ नजर आईं शिल्पा शेट्टी

4 साल की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने साल 2007 में एक बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम विवान है। अब वे सेरोग्रेसी के जरिए एक बेटी की मां बनीं जिसका नाम शमिशा शेट्टी कुंद्रा रखा है। साल 2009 में शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी की थी और इनकी मैरिड लाइफ काफी अच्छी चल रही है। फोटोशूट के समय शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा, बेटे विवान और गोद में बेटी को लिए नजर आईं।

बेटी को गोद में लिए रहने के दौरान शिल्पा शेट्टी काफी खुश दिख रही थीं और इसके साथ ही उनकी पिंक कलर की ड्रेस विद सनग्लासेस के भी खूब चर्चे रहे हैं। वहीं राज कुंदा और वियान ने मैचिंग ड्रेस पहनी थी, दोनों व्हाइट टीशर्ट और ब्लू जींस पहने थे। बेटी का जन्म 15 फरवरी, 2020 को हुआ था और इसकी जानकारी शिल्पा ने इंस्टाग्राम के जरिए दी थी। उन्होंने 21 फरवरी को एक पोस्ट लिखा, ‘ओम गणेशाय नम:, हमारी प्रार्थनाओं का जवाब मिला। ये बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरे घर में एक नन्ही परी ने जन्म लिया है।

जिसका नमा समीशा शेट्टी कुंद्रा है। समीशा 15 फरवरी को जन्मी है और घर में जूनियर SSK आ गई है।’ बेटी के जन्म के बाद शिल्पा ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘हम लोग पांच साल से दूसरे बच्चे की कोशिश में ते। मैंने ‘निकम्मा’ और ‘हंगामा-2′ फिल्में साइन कर ली हैं। मुझे खबर मिली कि फरवरी में हम लोग माता-पिता बनने जा रहे हैं तब पूरे महीने लगाकर अपने काम को जल्दी-जल्दी खत्म किया। अब मेरा ज्यादातर वक्त बेटी के साथ होगा।’

शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में साल 1993 में आई फिल्म बाजीगर से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद इन्होंने धड़कन, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, अपने, लाइफ इन अ मेट्रो, जानवर, रिश्ते, आग, गर्व, औजार, चोर मचाए शोर, इंसाफ, परदेसी बाबू, आक्रोश, कर्ज, छोटे सरकार, द गैमलर, लाल बादशाह, फरेब जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया। इसके अलावा शिल्पा शेट्टी ने कई रिएलिटी शोज होस्ट भी किया है और वे अमेरिका के बेस्ट शो बिग ब्रदर की विनर भी रह चुकी हैं। शिल्पा शेट्टी आईपीएल में राजस्थान रॉयल नाम की टीम की मालकिन भी हैं और मैच के दौरान वे अपनी टीम को चियर करने पति के साथ मैदान में जरूर जाती हैं। शिल्पा शेट्टी का यूट्यूब पर एक चैनल भी है जिसमें वे योगा के कई आसन और फिट रहने की तरकीब बताती हैं।

Back to top button