बॉलीवुड

Video: अमेरिका में प्रियंका चोपड़ा ने जनता कर्फ्यू का किया समर्थन, अकेले खड़े होकर बजाई ताली

अपने राष्ट्र के नाम संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से अपील की थी कि 22 मार्च को वे खुद से जनता कर्फ्यू लगाएं और इसका पालन करें। साथ ही प्रधानमंत्री ने यह भी अपील की थी कि जो डॉक्टर, नर्स, सफाईकर्मी, पुलिसकर्मी और अन्य सरकारी कर्मी कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने की मुहिम में जी-जान से जुटे हुए हैं, उन्हें सलामी देने के लिए हुए शाम में 5 बजे ताली बजाकर, थाली बजाकर, शंख बजाकर और घंटी बजा कर उन्हें अपनी ओर से सलामी दें। उनका सम्मान करें। उनका उत्साहवर्धन करें। प्रधानमंत्री मोदी की इस अपील को देश की जनता ने सर आंखों पर लिया। ना केवल जनता कर्फ्यू पूरी तरह से सफल रहा, बल्कि शाम होते ही देशभर में लोगों ने तालियां बजाकर, थाली बजाकर, घंटी बजाकर और शंख बजाकर कोरोना के संक्रमण से निस्वार्थ भाव से लड़ रहे लोगों को सम्मान दिया।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भले ही इस दौरान भारत में नहीं थीं, लेकिन फिर भी भारत की जनता की इस मुहिम में वे भी साथ खड़ी हुई नज़र आईं। प्रियंका चोपड़ा भले ही अमेरिका में थीं, पर जिस तरह से भारत में लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी की अपील पर तालियां, थाली, शंख और घंटी बजाकर कोरोना कमांडोज को अपनी सलामी दी, उसी तरीके से प्रियंका चोपड़ा ने भी अमेरिका में अपने घर के बाहर खड़े होकर तालियां बजाई और सभी को अपना सम्मान दिया

प्रियंका ने किया समर्थन

प्रियंका चोपड़ा की ओर से अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसमें वे कोरोना कमांडोज को ताली बजाकर अपनी सलामी देते हुए नजर आ रही हैं। भले ही प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में हैं, लेकिन वे पूरी तरह से अपने देश से जुड़ी हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए न केवल प्रधानमंत्री मोदी की जनता कर्फ्यू की अपील का समर्थन किया, बल्कि ताली बजाकर इस मुहिम से जुड़ी हुई भी नजर आईं। प्रियंका चोपड़ा के इस कदम की हर ओर सराहना की जा रही है। प्रियंका ने वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही कैप्शन में भारत के लिए एक संदेश भी लिखा है।

अपने संदेश में प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए दुनियाभर में डॉक्टर, नर्स और कई लोग सीधे तौर पर प्रयासरत हैं। इनका आभार व्यक्त करने के लिए लोग बालकनी में खड़े होकर तालियां बजा रहे हैं। इस मुहिम से जुड़े रहने के लिए भारत में मैं नहीं हूं, लेकिन फिर भी पूरी तरीके से मैं इस मुहिम के साथ हूं। अकेली खड़ी होकर प्रियंका चोपड़ा को इस वीडियो में तालियां बजाते हुए देखा जा रहा है। इस वीडियो को शूट उनके पति निक जोनास ने किया है। कोरोना वायरस की वजह से प्रियंका चोपड़ा इस वक्त अपने पति के साथ सेल्फ क्वॉरेंटाइन में हैं, मगर लगातार अपने प्रशंसकों से इंस्टाग्राम पर वे जुड़ी हुई हैं। सभी को अपने घरों में सुरक्षित रहने की भी सलाह प्रियंका चोपड़ा की ओर से दी गई है।

पढ़ें- साथ मिलकर आखिर कितना कमा लेते हैं प्रियंका और उनके पति निक? आप सोच भी न पाएंगे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें। 

Back to top button