बॉलीवुड

कोरोना के दहशत के बीच बालकनी में खड़े होकर अनिल और अनुपम ने कुछ इस तरह की मस्ती, विडियो वायरल

दुनिया भर में कोरोना वायरस के बढ़ते हुए मामलों के बीच अनुपम खेर जो कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हैं, अमेरिका से हाल ही में उनकी वापसी हुई है। एयरपोर्ट पर हुई स्क्रीनिंग में अनुपम खेर कोरोना वायरस के संक्रमण के शिकार नहीं पाए गए हैं, लेकिन इसके बावजूद दूसरों की रक्षा करने के उद्देश्य से उन्होंने सेल्फ आइसोलेशन में ही रहने का फैसला लिया है। अनुपम खेर ने खुद को पूरी तरीके से अपने घर में आइसोलेट कर लिया है। आइसोलेशन में रहने की स्थिति में अनुपम खेर न तो घर से कहीं बाहर जा पा रहे हैं और न ही कोई उनके घर में आ पा रहा है।

अनुपम खेर की तरह ही उनके पड़ोसी और उनके साथी भी सोशल डिस्टेंस बना रहे हैं। अनिल कपूर अनुपम खेर के घर के ठीक सामने ही रहते हैं। चूंकि अनुपम खेर ने खुद को सेल्फ आइसोलेट किया हुआ है, ऐसे में अनिल कपूर का भी अनुपम खेर के घर जाना मुमकिन नहीं है। इस परिस्थिति में विदेश से लौटने के बाद अनुपम खेर से बातचीत करने का अनिल कपूर ने एक नया तरीका अपनाया है। उन्होंने अनुपम खेर से किस तरीके से बातचीत की है, इसका एक वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया में पोस्ट किया है।

ट्विटर पर किया शेयर

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की ओर से इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद लोग इसे बहुत पसंद कर रहे हैं, क्योंकि यह वीडियो काफी फनी भी है। इस वीडियो में देखने को मिल रहा है कि सोशल डिस्टेंस बरतते हुए अनिल कपूर अनुपम खेर से बात कर रहे हैं, जो अपने घर की बालकनी में खड़े नजर आ रहे हैं।


वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इन दोनों अभिनेताओं के बीच बातचीत हो रही है। अनिल कपूर अनुपम खेर से सवाल करते हैं कि अमेरिका से उनकी वापस ही कब हुई। साथ ही दोनों एक-दूसरे का हालचाल लेते हैं। इसी दौरान अनुपम खेर अनिल कपूर से बोल बैठते हैं कि ऐसे ही पूछोगे क्या? इस पर अनिल कपूर जवाब देते हुए अनुपम खेर से कहते हैं कि क्या करूं यार सुनीता तुझे घर में आने ही नहीं देगी। ऐसा कहने के बाद अनिल कपूर एक गाना भी गाना शुरू कर देते हैं, जिसके बोल हैं- एक घर बनाऊंगा तेरे घर के सामने। अनुपम खेर भी अनिल कपूर के मुंह से इस गाने को सुनकर खुद को मुस्कुराने से रोक नहीं पाते हैं।

ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए अनिल कपूर ने इसके कैप्शन में लिखा है कि परंपराओं को हमने जिंदा रखा हुआ है, लेकिन थोड़ा डिस्टेंस बरतकर। अमेरिका से लौटने के साथ ही खुद को अनुपम खेर ने आइसोलेट कर लिया है और न तो अपनी मां और न ही परिवार वालों से भी उन्होंने मुलाकात की है। फैंस को कोरोना वायरस से बचने की सलाह देने के लिए उन्होंने व्यक्तिगत रूप से एक वीडियो भी शेयर किया है।

पढ़ें- हटकर है अनुपम और किरण खेर की प्रेम कहानी! प्यार के लिए समाज के खिलाफ जाकर उठाया था ये बड़ा कदम

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें।

Show More
Back to top button