बॉलीवुड

कनिका को सोना मोहपात्रा ने लगाई फटकार तो सोनम कपूर ने किया बचाव, कहा- आरोप लगाना…

कोरोना वायरस के कहर ने बॉलीवुड हस्तियों को भी अपने चपेटे में लेना शुरू कर दिया है. कल खबर आई कि बॉलीवुड की बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गयी हैं. बता दें, कनिका 9 मार्च को लंदन से भारत आई थीं और 14  मार्च को लखनऊ पहुंची थीं. आपको जानकर हैरानी होगी कि वह बिना किसी स्क्रीनिंग के ही एयरपोर्ट से बाहर निकल आई थीं. ख़बरों के मुताबिक स्क्रीनिंग में लगने वाले समय को बचाने के लिए वह ग्राउंड स्टाफ की मदद से वाशरूम में छिपकर भाग निकली थीं.

इतना ही नहीं लखनऊ वापस आने के बाद कनिका ने रविवार को अपने अपार्टमेंट पर एक पार्टी थ्रो की, जिसमें शहर के बड़े नेता और अफसर शामिल हुए थे. इसके अलावा वह कुछ पार्टियों में बतौर गेस्ट भी पहुंची थीं. जैसे ही खबर सामने आई कि कनिका कोरोना पॉजिटिव पायी गयी हैं, पूरे अपार्टमेंट में अफरा-तफरी मच गयी और लोग अपार्टमेंट छोड़कर दूसरी जगहों पर शिफ्ट होने लगे. फिलहाल कनिका को लखनऊ के अस्पताल में रखा गया है.

कनिका की इस लापरवाही के लिए लोग उनकी निंदा कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा उतार रहे हैं. वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कनिका के बयान के बाद उनका समर्थन कर रहे हैं. कनिका के इस बड़े खुलासे के बाद बॉलीवुड भी दो धड़ों में बंट गया है. हालांकि, कनिका की इस हरकत के लिए उन पर लापरवाही का केस दर्ज किया गया है.

कनिका का बयान

बता दें, कनिका ने अपने कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के बारे में बात करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था, “सभी को नमस्कार, पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के लक्षण थे, मैंने खुद की जांच कराई और यह Covid 19 पॉजिटिव आया है. मेरा परिवार और मैं अभी पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं और आगे बढ़ने के तरीके के बारे में चिकित्सा सलाह को फॉलो कर रहे हैं. इन दिनों जिन लोगों के साथ मैंने संपर्क साधा है, उनके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है”.

सोना मोहपात्रा ने किया ट्वीट

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर सोना मोहपात्रा ने भी कनिका के इस हरकत की निंदा करते हुए उनकी जमकर फटकार लगायी है. सोना ने कनिका को गैर जिम्मेदार बताते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “बात यह है कि कनिका कपूर ने भारत आने के बाद अपनी ट्रैवल हिस्ट्री छुपाई (भगवान जाने कैसे). भारत आने के बाद वह लखनऊ (Lucknow) और मुंबई (Mumbai) में इवेंट्स का हिस्सा बनीं और 5 स्टार हॉटल में रहते हुए पार्टियों का हिस्सा भी बनीं, जबकि उन्हें वायरस था. तो जो भी लोग मुझे ज्ञान दे रहे हैं, यहां देख लें”.

सोनम कपूर ने किया बचाव

वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर कनिका का समर्थन करते नजर आईं, सोनम ने कनिका के समर्थन में ट्वीट किया कि, “आप सभी कनिका कपूर पर आरोप लगाना बंद करें. वह 9 मार्च को भारत लौटी थीं, तब भारत सेल्फ आइसोलेशन पर नहीं था बल्कि सभी लोग होली खेल रहे थे. कनिका कपूर को लेकर जो बातें फैलाई जा रही हैं, उसे बंद करना चाहिए”.

बता दें, बीते शुक्रवार को ही कनिका ने सोशल मीडिया पर इस बात की घोषणा कर दी थी कि वह कोरोना वायरस से पीड़ित हैं. उन्होंने इन्स्टा पर एक पोस्ट के जरिये बताया था कि वह फ्लू से पीड़ित थीं और उनमें कोरोना वायरस पाया गया है.

पढ़ें क्या अनिल कपूर बनने वाले हैं नाना? लंदन से लौटते ही सोनम कपूर ने किया बड़ा खुलासा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button