बॉलीवुड

क्या अनिल कपूर बनने वाले हैं नाना? लंदन से लौटते ही सोनम कपूर ने किया बड़ा खुलासा

सोनम कपूर बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं. साथ ही सोनम उन अभिनेत्रियों में से भी एक हैं जिनकी सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग भी सबसे ज्यादा होती है. इन दिनों सोनम फिल्मों से दूर अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. आये दिन सोनम और उनके पति आनंद आहूजा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस पति आनंद आहूजा के साथ लंदन से वापस भारत पहुंची हैं. भारत आते ही उन्होंने खुद को कोरोना वायरस के चलते आइसोलेशन में रख लिया है. जहां भारत में एअरपोर्ट पर आये हर एक व्यक्ति की पूरी जांच हो रही है, वहीं सोनम इस बात से हैरान थीं कि लंदन एअरपोर्ट पर इस तरह की कोई भी स्क्रीनिंग नहीं हो रही.

दिल्ली सरकार की तारीफ

देश भर में आये दिन कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पर होने वाले स्क्रीनिंग को लेकर दिल्ली सरकार की तारीफ की है. सोनम ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट के जरिये लंदन से दिल्ली की यात्रा को लेकर बातचीत की, साथ ही उन्हें लेकर उड़ रही अफवाहों का भी जवाब दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ दिनों से ये खबर खूब जोरों-शोरों से उड़ रही है कि सोनम कपूर गर्भवती हैं. यह भी कहा जा रहा है कि शायद यही कारण है, जो सोनम पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर हैं. गौरतलब है कि सोनम काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. फिल्म तो छोड़िये सोनम इस बार हुए किसी अवार्ड शो में भी दिखाई नहीं दी हैं.

सोनम ने प्रेगनेंसी की इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि फिलहाल ऐसा कुछ नहीं है और यह कोई छुपाने की बात नहीं है. जब ऐसा होगा तब वह खुद ही इसकी अनाउंसमेंट कर देंगी. बता दें, यह पहली बार नहीं है जब सोनम को लेकर इस तरह की अफवाह उड़ी है. इससे पहले भी यह अफवाह उड़ चुकी है, जब कुछ दिनों पहले सोनम ओवर साइज़ मैक्सी में नजर आई थीं. लोग प्रेगनेंसी की इन अफवाहों को सच तब मानने लगे, जब सोनम ने बच्चे के नाम को लेकर खुलासा किया था.

एक्ट्रेस ने इन दिनों कोरोना वायरस के चलते खुद को आइसोलेशन में रख लिया है. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक विडियो बहुत वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी सास सुनीता आहूजा से कमरे के अंदर से ही बात करती दिख रही हैं. वह खिड़की के जरिये उनसे बात कर रही हैं.

बात करें वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार सोनम साल 2019 में आई फिल्म ‘जोया फैक्टर’ में नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खासा कमाल नहीं दिखा पायी थी. अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो सोनम पुरातात्विक कहानी पर आधारित फिल्म ‘बैटल ऑफ़ बित्तोरा’ में नजर आ सकती हैं.

पढ़ें पिता के साथ डीप नेक ड्रेस में सोनम ने दिया पोज तो फैंस ने कर दिया ट्रोल, कहा- कुछ तो शर्म करो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Show More
Back to top button